भरोसा सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया प्रदेश के 82 स्थानो में जैतखाम निर्माण का शिलान्यास

रायगढ़ जिला मुख्यालय के कोडातराई से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भरोसा सम्मेलन के दौरान प्रदेश में 82 स्थानों पर जैतखंभ निर्माण का शिलान्यास किया। इस अवसर पर कार्यक्रम में जिले के मस्तूरी विधानसभा के सतनाम समाज के लोग मंथन सभा कक्ष में उपस्थित रहे।

प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा राज्य के सभी वर्गों के हित को ध्यान में रखते हुए सामाजिक भवन एवं अन्य संरचनाओं की सौगात दी जा रही है । इसी कड़ी में बुधवार को रायगढ़ जिले में आयोजित भरोसा सम्मेलन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की उपस्थिति में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के 82 स्थानों पर जैतखंभ निर्माण के लिए आधारशिला रखी । बिलासपुर जिले के मस्तूरी में भी जैतखंभ का शिलान्यास किया गया । इस अवसर पर कलेक्टर संजीव कुमार झा की उपस्थिति में मंथन सभा कक्ष में वर्चुअल शुभारंभ करते हुए सतनाम समाज के लोगों ने शिला का अनावरण करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति आभार व्यक्त किया। समाज के राज महंत एवं जिला पंचायत के सभापति राजेश्वर भार्गव ने कहा की प्रदेश के सभी वर्गों ने कांग्रेस सरकार के प्रति भरोसा जताया है। वही कार्यक्रम में उपस्थित जिला पंचायत के सीईओ अजय अग्रवाल ने कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी।
जैतखंभ शिलान्यास के अवसर पर कलेक्टर संजीव कुमार झा जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रमोद नायक सतनाम समाज के गणमान्य नागरिक मस्तूरी विधानसभा के पूर्व विधायक दिलीप लहरिया समेत अन्य लोग बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!