बिलासपुर में रविवार शाम कंट्री क्लब में आयोजित हो रहे फैशन शो में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट शामिल होंगी दीया और बाती हम की फेमस अदाकारा दीपिका सिंह, रैंप पर छत्तीसगढ़ और अन्य प्रदेश के मॉडल बिखेरेंगे जलवा

आकाश दत्त मिश्रा

नवोदित मॉडल और फैशन डिजाइनर को मंच एवं अवसर दिलाने के मकसद से आगामी रविवार को बिलासपुर में एक बड़ा फैशन शो आयोजित किया जा रहा है इसके दो राउंड पहले ही पूरे किए जा चुके हैं। अब शानदार फिनाले का आयोजन रविवार 21 मई को को कोनी स्थित होटल द कंट्री क्लब में किया जाएगा, जिसमें बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट दीया और बाती हम फेम दीपिका सिंह शामिल होंगी। उनके अलावा इंस्टाग्राम स्टार आरोही खुराना भी इस दौरान बतौर जज मौजूद रहेंगी। आयोजकों का दावा है कि यह बिलासपुर के इतिहास में सबसे बड़ा फैशन शो साबित होने जा रहा है, जिसमें छत्तीसगढ़ की मॉडल के साथ उड़ीसा, चेन्नई और महाराष्ट्र के प्रतिभागी भी भाग लेंगे।

दो वर्गों में विभाजित मॉडल रैंप वॉक का हिस्सा बनेंगे।


4 वर्ष से लेकर 17 वर्ष और 22 वर्ष से 45 वर्ष के मॉडल इस मॉडलिंग शो में रैंप वॉक के दौरान स्थानीय डिजाइनर के आउटफिट प्रेजेंट करेंगे। इसी के साथ नवोदित मॉडल को मॉडलिंग की दुनिया से अवगत कराने बाकायदा प्रशिक्षित किया जा रहा है। जनरेशन वाई प्लस जेड किड्स, टीन्स एंड मिसेज इंडिया के लिए आयोजित होने वाले इस फैशन शो के लिए भव्य स्तर पर तैयारी की जा रही है। मॉडलिंग के क्षेत्र में रुचि रखने वालों के लिए इसे एक बेहतर अवसर और मंच बताया जा रहा है, जिसके लिए रजिस्ट्रेशन जारी है ।


आयोजकों ने बताया कि इस दौरान मिले प्रशिक्षण से नवोदित मॉडल मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना बेहतर कैरियर बना सकेंगे। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले मॉडल के लिए 2 दिन का ग्रूमिंग सेशन रखा गया है। प्रोफेशनल कोरियर ग्राफ द्वारा इवेंट की कोरियोग्राफी की जाएगी। फैशन फोटोग्राफर मॉडल की तस्वीरें लेंगे, सभी के लिए डिजाइनर आउटफिट्स तैयार की जा रही है।

प्रोफेशनल मेकओवर आर्टिस्ट द्वारा मॉडल्स का मेकओवर किया जाएगा। ग्रैंड फिनाले में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के लिए भी मॉडलिंग की दुनिया का नया संसार खुलने की बात की जा रही है, उनके लिए इस दौरान तमाम अवसर और उपहार भी रखे गए हैं। प्रतिभागी व्हाट्सएप के जरिए प्रतियोगिता का हिस्सा बन सकते हैं। आयोजको ने बताया कि इस फैशन शो के लिए रजिस्ट्रेशन जल्द ही बंद कर दिया जाएगा, इसलिए सभी से जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन कराने की अपील की गई है। रविवार शाम को कंट्री क्लब में सेलिब्रिटी गेस्ट के साथ खूबसूरत मॉडल रेड कारपेट पर हुस्न का जलवा बिखेरेंगे। इस अवसर पर बिलासपुर के कई गणमान्य अतिथि भी मौजूद होंगे। कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!