बिलासपुर के गोकने नाले में बह गया बालक, तीन दोस्त नहाने के दौरान लगे थे डूबने, दो किसी तरह तैर कर बाहर निकल आये, घटना के 24 घंटे बाद पुलिस और गोताखोर कर रहे शव की तलाश

आलोक मित्तल

पिछले 4 दिनों में 7 इंच से अधिक बारिश हो चुकी है । जिस वजह से इलाके के सभी नदी नाले उफान पर है । इस दौरान कुछ लोग लापरवाही बरत रहे हैं, जिन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। शनिवार को मुंगेली के आगर नदी में एक युवक बह गया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर को बिलासपुर के गोकने नाले में भी एक बालक बह गया, जिसकी खबर शनिवार को निकल कर सामने आई। घुरु अमीरी गोकुलधाम में रहने वाले 3 बच्चे गोकने नाले में नहाने गए थे। इसी दौरान तेज बहाव के चलते तीनों डूबने लगे, जिनमें से किसी तरह तैर कर बाहर आया और उसने पास ही मौजूद झाड़ी की डंगाल की मदद से दूसरे दोस्त को बाहर निकाला, लेकिन इसी बीच उनके साथ मौजूद वीर सिंह डांगी पिता सतनाम सिंह डांगी बह गया।

इस घटना से बच्चे डर गए और उन्होंने काफी समय तक मामले को छुपा कर रखा, लेकिन जब इसकी जानकारी हुई तो फिर सकरी पुलिस को सूचना दी गई। सकरी पुलिस बच्चे की तलाश कर रही है, लेकिन इन दिनों गोकने नाले में बहाव बहुत तेज है और 24 घंटे में बच्चा बह कर दूर निकल गया होगा इसलिए पुलिस और गोताखोर टीम के लिए भी चुनौती बड़ी है। इस बीच पुलिस और प्रशासन ने सभी को आगाह किया है कि कोई भी नदी नाले में उतरने की गलती ना करें , इससे उन्हें जान का खतरा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!