नशे के कारोबार के खिलाफ बिलासपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, मिनी बस्ती में आरोपी को नशीले पदार्थों के जखीरे के साथ किया गिरफ्तार

मो नासीर

बिलासपुर पुलिस ने एक बार फिर नशे के कारोबार के खिलाफ बड़ी कामयाबी अर्जित की है । एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित इंजेक्शन तथा नशे की सामग्री जप्त की है। इस मामले में पुलिस ने जरहाभाटा मिनी बस्ती निवासी 20 वर्षीय राहुल लहरें को गिरफ्तार किया है। बिलासपुर पुलिस लगातार लगातार नशे के कारोबार के खिलाफ कार्यवाही का दावा करती है। इसी दावे को पुख्ता करते हुए सिविल लाइन पुलिस और ए सी सी यू की संयुक्त कार्यवाही मिनी बस्ती बड़े जैतखंभ के पास की गई। थाना प्रभारी जयप्रकाश गुप्ता के नेतृत्व में टीम ने मौके पर पहुंचकर भागने के फिराक में रहे आरोपी को दौड़ कर पकड़ा, जिसके पास मौजूद थैले में 439 नग प्रतिबंधित नशीला इंजेक्शन और 1375 शीशी एविल इंजेक्शन बरामद हुई।

नशीला पदार्थ बिक्री से हासिल 25 सौ रुपए भी उसके पास से पुलिस को मिली है। कुल मशरुका की कीमत ₹40000 के आसपास आंकी गई है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस ने कार्यवाही की है। इस पूरे मामले ए सी सी यू प्रभारी निरीक्षक हरविंदर सिंह थाना प्रभारी जयप्रकाश गुप्ता सहायक उपनिरीक्षक भरत राठौर आरक्षक सरफराज खान विकास यादव देवेंद्र दुबे राजेश नारायण मनोज बघेल एंटी करप्शन ब्यूरो के आरक्षक बलवीर सिंह निखिल जाधव अतुल सिंह विवेक राय सत्यप्रकाश पाटले की विशेष भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!