बिजली कनेक्शन काटे जाने की सूचना पहुंची मुख्यमंत्री तक, विधायक नाग ने कराया अवगत

पखांजुर से बिप्लब कुण्डू//19.2.22

पखांजुर–
काटे गए गांव की बिजली कनेक्शन तुरंत वापस जोड़ने में जुटा बिजली विभाग विधायक नाग के आग्रह एवं मुख्यमंत्री के निर्देश से बिजली विभाग आया हरकत में।

विगत एक दो दिनों से बिजली विभाग द्वारा 62 गांव की पूरी बिजली काट दी गई जिससे बिजली बिल का भुगतान न करने वालो के साथ साथ बिजली बिल समय से भुगतान करने वाले उपभोगता भी बेवजह परेशान हो गए इसके साथ ही किसान वर्ग, छात्र छात्राओं पर भी प्रभाव पड़ गया ।

बिजली विभाग द्वारा परलकोट क्षेत्र के अधिकांश गांव की बिजली कांटे जाने की सूचना ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पंकज साहा एवं विधायक प्रतिनिधि टुलु भट्टाचार्य के द्वारा अंतागढ़ विधायक अनूप नाग को दी गई और ग्रामीणों को हो रही समस्याओं से भी अवगत कराया ।

इस संबंध में जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष इंद्रजीत विस्वास, सेवादल अध्यक्ष निरंजन ढाली समेत सभी जोन कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गण अपने इलाको के गांव एवं महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुशीला मंडल ने भी विधायक नाग से लगातार फोन के माध्यम से संपर्क कर ग्रामीणों की परेशानी से अवगत कराया।

ग्रामीणों की परेशानियों को सुन विधायक नाग जो कांग्रेस पार्टी के निर्देशानुसार उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर होते हुए भी उन्होंने तत्काल ही प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को फोन कर बिजली कनेक्शन काटे जाने से ग्रामीणों को हो रही परेशानी की सूचना दी ।

विधायक नाग ने मुख्यमंत्री बघेल को ग्रामीणों, किसानों एवं छात्र छात्राओं को बेवजह हो रही परेशानियों से अवगत कराया और तत्काल ही ग्रामीणों को राहत पहुंचाने के लिए बिजली कनेक्शन वापस जोड़ने का आग्रह किया ।

जिसके फलस्वरूप मुख्यमंत्री बघेल ने विधायक नाग के आग्रह पर बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए वापस 62 गांव के बिजली कनेक्शन जोड़ने के सख्त निर्देश दिए ।

विधायक नाग के आग्रह से मुख्यमंत्री के इस मामले में हस्तक्षेप करने से बिजली विभाग में हड़कम मच गया जिससे बिजली विभाग आज काटे गए गांव के बिजली कनेक्शन को जोड़ने में भिड़ गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!