बिलासपुर से प्रत्याशी अमर अग्रवाल को पंजाबी समाज का जबरदस्त समर्थन, कार्यकर्ताओ में भारी जोश

जन संपर्क अभियान के तहत पंजाबी कालोनी दयालबंद अम्बा पार्क अम्बे रेसिडेंसी टिकरापारा मे रहने वाले लगभग सभी पंजाबी परिवार के लोगो ने जबरदस्त समर्थन देने और लोगो भाजपा पक्ष मे मतदान के प्रेरित करने की बात कही ।

सभी तरफ लोग एक स्वर मे कांग्रेस शासन के दौरान और वर्तमान परिवेश होने वाली गुंडागर्दी लूटपाट हमले एव अन्य क्राइम की घटनाओ से त्रस्त होने एवम शहर के रुके हुए बल्कि थम से गये विकास कार्य को पुन: मुख्य धारा मे लाने के लिए भाजपा को वोट देने की बात कही ।

जनसंपर्क मे बहुत से नये मतदाता जोकि पहली बार मतदान करने वाले है एसे युवा चेहरो का भी संपूर्ण रुझान भाजपा के पक्ष समर्थन देने है सभी लोग एक स्वर मे देश हित को ध्यान रखकर अपने जीवन का पहला मत भाजपा को देने कि बात कही ।

पंजाबी समाज के लोगो से इस प्रकार के पुरजोर समर्थन से भाजपा के लिए जनसंपर्क मे लगे पंजाबी समाज के कार्यकर्ता भी अत्यंत गदगद हो गये।

पंजाबी समाज का प्रबुद्ध जनो का एक प्रतिनिधिमंडल द्वारा जन संपर्क घर-घर जाकर व्यक्तिगत रूप से भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल के पक्ष में वोट देने की अपील की गई !
जनसंपर्क के दौरान पंजाबी समाज के परिवारजनों मे उत्साह एवं विश्वास नजर आया। जनसंपर्क मे अमरजीत सिंह दुआ चरनजीत सिंह गंभीर राम मक्कड अमन होरा बलजीत सिंह गंभीर सोनू गांधी नितिन छाबडा अनुज त्रिहान विशेष रुप से उपस्थित रहे। जनसंपर्क अभियान दयालबंद वालिया कालोनी अम्बा पार्क अम्बे रेसीडेंसी दयालबंद मेन रोड मे जनसंपर्क किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!