शहर की राजनीति के पुराने मोहल्ले गोडपारा पहुंचे शैलेश पांडे , वरिष्ठ कांग्रेस जनों से लिया आशीर्वाद, कहा-भूपेश पर जनता को भरोसा बीजेपी विश्वास खो चुकी है जनता का

बिलासपुर । विधायक शैलेश पांडे के आज गोडपारा में घर घर दस्तक देते हुए प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने तथा बिलासपुर से फिर जनता से आशीर्वाद मांगा । विधायक पांडे आज बोल पर के वरिष्ठ कांग्रेस जनों के घर पहुंचे जगह-जगह पांडे की आरती उतारी गई तथा उनका स्वागत किया गया महिलाओं ने विधायक पांडे को जीत का आशीर्वाद भी दिया । विधायक शैलेश पांडे के पक्ष में आज चुनाव प्रचार करने के लिए उत्तराखंड के लगातार छह बार से विधायक प्रीतम सिंह तथा अजय उपाध्याय आज गोडपारा में कांग्रेस के चुनाव प्रचार में शामिल हुए तथा कांग्रेस परिवार के सदस्यों से मिलकर शैलेश पांडे के लिए जीत दर्ज कराने चर्चा की है। प्रीतम सिंह ने आज कौन पर में चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए मोदी की गारंटी वाले घोषणा पत्र को लेकर कहा कि जो एक बार डिफाल्टर हो जाता है उसकी गारंटी कोई नहीं लेता। बैंक वाले भी डिफाल्टर की गारंटी नहीं लेते। छत्तीसगढ़ की छत्तीसगढ़ की जनता को एवं बिलासपुर विधानसभा को कांग्रेस सरकार का पूरा भरोसा है । शैलेश पांडे पर भरोसा है क्योंकि हमने जोवायदे किया उसे कांग्रेस सरकार ने और विधायक ने पूरा किया । प्रीतम सिंह ने भाजपा की गारंटी पर कहा कि जिस प्रकार बैंक डिफॉल्टरों की गारंटी नहीं लेता इस प्रकार मोदी की गारंटी पर किसी को भरोसा नहीं। एक बात जरूर है कि यहां शैलेश पांडे की जीत की गारंटी है और जनता को कांग्रेस पर पूरा भरोसा है ।भाजपा ने यहां 15 साल में एक भी घोषणा पूरा नहीं किया ।

केंद्र की भाजपा सरकार ने भी प्रदेश की जनता को जो गारंटी दी थी आज तक पूरा नहीं किया। प्रीतम सिंह ने कहा कि देश में लगातार महंगाई बढ़ रही है। नोटबंदी तथा कोरोना काल के बाद पूरे देश में आम नागरिक परेशान है। भाजपा के केंद्र सरकार के चुनाव मे वायदे आज तक पूरे नहीं किए और ऐसे डिफॉल्टर की गारंटी अब कोई नहीं लेगा। मोदी सरकार की गारंटी पर छत्तीसगढ़ की जनता को कोई भरोसा नहीं है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और विधायक शैलेश पांडे बिलासपुर विधानसभा से विधायक बनने जा रहे हैं। और इस बार प्रदेश में कांग्रेस के 75 से अधिक विधायक जीत कर आ रहे हैं। कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह ने यह भी कहा है कि 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश की जनता से जो वायदे किए थे वह पूरा किया और आज प्रदेश की जनता में काफी उत्साह है और कांग्रेस की भरोसे की सरकार ने जो जनता के लिए घोषणा पत्र जारी किया है उसे पर जनता को पूरा भरोसा है लेकिन मोदी की गारंटी पर किसी को भरोसा नहीं है । विधायक पांडे की जीत की पूरी गारंटी है । इसीलिए विधायक शैलेश पांडे यहां से फिर चुनाव जीतेंगे। विधायक शैलेश पांडे ने आज अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर के निवास भी पहुंचकर उनसे आशीर्वाद दिया वे छेदीलाल शुक्ला के निवास भी पहुंचे।

आज गोडपारा में रामनगर सुभाष नगर तथा बाजार वार्ड में कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश पांडे ने घर-घर दस्तक दी और कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए फिर से आशीर्वाद मांगा। कांग्रेस के चुनाव प्रचार में वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी मौजूद थे। अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर ,पूर्व महापौर राजेश पांडे, नागरिक बैंक के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ,शेखर मुदलियार, मनोज तिवारी, राधे भूत, शिवा मिश्रा, महेश दुबे,पुष्पा दुबे, मनोज शुक्ला, गणेश रजक, अनिल तिवारी, दीपांशु श्रीवास्तव, अमित दुबे राजेश जायसवाल, राडनी में क्लाउडइंगिड इगिड मेक्लाउड के अलावा काफी संख्या में वरिष्ठ कांग्रेस जनों ने गोडपारा में घर-घर दस्तक देते हुए शैलेश पांडे को जिताने की अपील की है। आज शैलेश पांडे ने शहर के सबसे बड़े महत्वपूर्ण वार्ड जहां से आजादी के बाद से प्रदेश की राजनीति शुरू होती है इसी गोडपारा में कांग्रेस और भाजपाके नेता विधानसभा पहुंचे हैं इस बार फिर गोडपारा में शैलेश पांडे को जीतने के लिए शक्ति प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता घर-घर पहुंचे हैं। पूर्व मंत्री स्वर्गीय श्रीधर मिश्रा चतरू भैया स्वर्गीय अशोक राव ,मूलचंद खंडेलवाल के क्षेत्र में पिछले चुनाव में कांग्रेस को एक तरफा बढत मिली थी। वही आज कांग्रेस के सारे दिग्गज नेता शहर में निकल कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने जुटे। रितु पांडे ने भी आज जूनी लाइन खपरगंज में शहजादी कुरैशी जावेद मेमन के साथ घर-घर दस्तक दिया तथा कांग्रेस के पक्ष में चुनावी माहौल बनाया। रितु पांडे का कहना है कि आज पूरी कांग्रेस एक जुट होकर शैलेश पांडे को जीताने के लिए सड़कों पर निकली है और प्रदेश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भरोसा का घोषणा पत्र पर बिलासपुर शहर की जनता को पूरा भरोसा है । और शैलेश पांडे पर फिर से भरोसा जताते हुए उन्हें बिलासपुर विधानसभा की जनता फिर से सदन में भेजेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!