निजात अभियान के तहत तोरवा पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब और गांजा पकड़ा

तोरवा पुलिस ने निजात अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए अवैध शराब और गांजा पकड़ा है। तोरवा पुलिस को सूचना मिली थी कि तोरवा पुल के नीचे एक व्यक्ति अवैध रूप से एक्टिवा में रखकर अबैध शराब बेच रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाल खदान उद्योग नगर सिरगिट्टी निवासी गोविंद विश्वकर्मा को पकड़ा, जिसके एक्टिवा की तलाशी लेने पर उसमें अवैध रूप से मौजूद करीब 17.280 लीटर देसी शराब मिली। पुलिस ने अवैध शराब को जप्त करते हुए आरोपी को उसके एक्टिवा सहित गिरफ्तार कर लिया।

इसी तरह की एक और कार्रवाई में पुलिस ने लाल खदान में रहने वाले भूपेंद्र चौहान और नवीन वस्त्रकर के पास से भी अवैध शराब बरामद किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति भी तोरवा पुल के नीचे अवैध रूप से शराब बेच रहे हैं। पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों को पकड़ते हुए उनके पास से करीब 16.280 लीटर देसी शराब पकड़ा है। आरोपियों की स्कूटी को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है।

इसी तरह पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के बाद आरपीएफ कॉलोनी पानी टंकी के पास गांजा बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहे संजय गांधी नगर नागपुर कामठी निवासी विजय मुकुंद वाहने को पकड़ा, जिसके पास से 10.250 किलोग्राम गांजा बराबर हुआ। पुलिस ने आरोपी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!