पड़ोसी की नाबालिक बेटी को बहला फुसलाकर उससे बनाता रहा शारीरिक संबंध, वीडियो- फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवती को रखा था खामोश, जब मिलने नहीं आई तो उसकी माँ को भेज दी आपत्तिजनक तस्वीर

नाबालिक किशोरी को प्रेम जाल में फंसा कर बदमाश उसका कई सालों से करता रहा दैहिक शोषण। मामला कर्बला क्षेत्र का है। कुम्हारपारा कर्बला में रहने वाली किशोरी जब 16 साल की थी तभी मोहल्ले में रहने वाले सुल्तान खान के साथ उसकी जान पहचान हो गई। बताते हैं कि जब 6 मई 2018 को सुल्तान खान युवती से मिलने उसके घर आया तो फिर मौका पाकर उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया। युवती उस समय मात्र 16 साल की थी, लेकिन सुल्तान खान ने उसे डराया धमकाया कि अगर उसने इस बारे में किसी को कुछ बताया तो वह उसके फोटो वीडियो वायरल कर देगा। इसी डर से युवती चुप रही, जिसके बाद सुल्तान खान लगातार उसे डरा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

बताते हैं कि 4 अगस्त 2023 को सुल्तान खान युवती को पुराना बस स्टैंड स्थित शर्मा लॉज ले गया जहां एक बार फिर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। उसके लिए युवती कोई खिलौना बन गई थी, कुछ दिन बाद सुल्तान खान ने उसे फिर इसी मकसद से मिलने बुलाया तो युवती नहीं गई, जिसके बाद तैश में आकर सुल्तान ने बेटी और उसके माता-पिता की तस्वीरों के साथ अश्लील कमेंट कर उसी युवती के मां के मोबाइल में व्हाट्सएप कर दिया। इससे पूरे परिवार को मामले की जानकारी हो गयी। आपसी बातचीत के बाद 20 सितंबर को इसकी शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की गई । पुलिस ने बलात्कार और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और फिर नाबालिक किशोरी का लंबे समय से ब्लैकमेल कर उसका शारीरिक शोषण करने वाले 24 वर्षीय सुल्तान खान को उसके कुम्हार पारा कर्बला वाले घर से गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!