सूने मकान में चोरी करने वाला आरोपी पकड़ाया, पुलिस ने निजात अभियान के तहत अवैध शराब भी पकड़ा

लगरा में रहने वाली माहेश्वरी केंवट के सुने घर से चोर ने एलइडी टीवी, सोने चांदी के गहने आदि चोरी किए थे, जिसकी रिपोर्ट सरकंडा थाने में की गई थी। 22 सितंबर को ही लगरा में रहने वाले हरि ओमप्रसाद ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके घर से उनका एंड्राइड मोबाइल कोई चोर चोरी कर ले गया है। पुलिस मामला दर्ज कर चोर की तलाश कर रही थी। इसी दौरान सरकंडा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कोई व्यक्ति एलइडी टीवी और मोबाइल बेचने के लिए मोपका चौक के पास ग्राहक खोज रहा है । शक होने पर पुलिस ने बताए गए हुलिए के आधार पर नानू उर्फ ओमप्रकाश सूर्यवंशी को एलइडी टीवी और रेडमी मोबाइल के साथ पकड़ा। पूछताछ में उसने बताया कि लगरा के दो अलग-अलग सुने मकान से उसने यह सामान चोरी किए थे। पुलिस ने शिव मंदिर के पास, तोरवा में रहने वाले ओम प्रकाश सूर्यवंशी को गिरफ्तार कर उससे चोरी की सामग्री बरामद की है।

इधर सीपत पुलिस ने खाड़ा सीपत निवासी राम प्रसाद गोड़ के पास से 20 लीटर कच्ची महुआ शराब जप्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है। निजात अभियान के तहत पुलिस ने मुखबिर के सूचना के आधार पर राम प्रसाद गोड़ के घर पर छापा मारा तो बाड़ी में अवैध रूप से 20 लीटर महुआ शराब मिला, जिसकी कीमत ₹2000 है ।आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

इसी तरह चौकी मल्हार द्वारा भी आरोपी के कब्जे से 30 लीटर महुआ शराब जप्त की गई है। इस मामले में बैटरी, चौकी मल्हार निवासी श्याम कुमार उर्फ भोलू धृतलहरे के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई । आरोपी ने अपने घर की बाड़ी में शराब छुपा कर रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!