चाकू दिखाकर लोगों को डरा धमका रहे बदमाश ने पुलिस को देखकर उन पर भी किया हमला, सरकंडा पुलिस ने सटोरियों को और सीपत पुलिस ने अवैध शराब बेचने वाले को पकड़ा

बुधवार को सरकंडा पुलिस को सूचना मिली थी कि जोड़ा जैतखाम मिनी बस्ती के पास प्रदीप पात्रे नमक युवक धारदार चाकू लेकर आम लोगों को डरा धमका रहा है। पुलिस ने उसे घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर ही चाकू से हमला करने की कोशिश की। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसे पकड़ा। प्रदीप पात्रे के खिलाफ पुलिस ने 25, 27 आर्म्स एक्ट का मामला पंजीबद किया है ।

इधर सरकंडा पुलिस ने सट्टा खिलाने वाले दो लोगों को पकड़ा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि साई मंदिर के पास कोई लोग सट्टा खिला रहा हैं । पुलिस ने रेड करते हुए साईं मंदिर के पास से लिंगियाडीह में रहने वाले राजेंद्र यादव को पकड़ा , जिसके कब्जे से सट्टा पट्टी और नगद 950 रुपए बरामद हुआ। दूसरे आरोपी ईश्वर उर्फ डायना साहू को पुलिस ने ओम सागर तालाब के पास बहतराई से पकड़ा, जिसके पास से भी सट्टा पट्टी और 1130 रुपए पुलिस ने बरामद किया। दोनों के खिलाफ जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 के तहत कार्रवाई की गई।

सीपत पुलिस को भी निजात अभियान के तहत 40 लीटर महुआ शराब जप्त करने में कामयाबी मिली है। सीपत पुलिस को सूचना मिली थी एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल में बाजार पारा सीपत का राजकुमार धनुवार भारी मात्रा में देसी महुआ शराब लेकर खम्हरिया लूतरा की तरफ अपने भाई के साथ बेचने जा रहा है। पुलिस ने घेराबंधी कर उक्त मोटरसाइकिल को रोक कर तलाशी ली तो मोटरसाइकिल में सवार राजकुमार धनुहार और उसके साथी रवि शंकर धनुहार के पास से 40 लीटर महुआ शराब बरामद हुआ, जिसकी कीमत ₹4000 थी। पुलिस ने शराब के साथ उनकी मोटरसाइकिल भी जप्त कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!