तंत्र-मंत्र से परिवार की जान लेने की धमकी देकर , झाड़फूंक कराने आयी युवती के साथ 2 साल तक तांत्रिक ने किया बलात्कार, फेंसिंग तार चोरी करने वालों को भी पुलिस ने पकड़ा

झाड़ फूंक जैसे अंधविश्वास पर भरोसा करने वालों का क्या हश्र होता है, यह सीपत थाने में दर्ज मामले से स्पष्ट हुआ। पीड़ित युवती की तबीयत पिछले दो साल से खराब थी, किसी अच्छे अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने की बजाय परिजन उसे झाड़ फूंक के लिए पोड़ी निवासी नंदकुमार रोहिदास के पास ले गए । खुद को तांत्रिक बताकर नंद कुमार रोहिदास ने अकेले कमरे में युवती के साथ ढोंग करने लगा। और इस बीच उसकी नियत बिगड़ गई तो बंद करने में उसने युवती के साथ दुराचार करने का प्रयास किया। जब युवती ने इससे मना किया तो नंद कुमार रोहिदास ने उसे तंत्र-मंत्र से उसके परिवार की जान लेने की धमकी देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद 2021 से लगातार वह युवती का इसी तरह शारीरिक शोषण करता रहा, जिसकी भनक तक परिवार को नहीं लगी। जब इसकी जानकारी हुई तो फिर सीपत थाने में नंदकुमार रोहिदास के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया। मामला दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया। पुलिस लगातार उसकी खोज कर रही थी, जिसे अब जाकर गिरफ्तार किया गया है।

एक अन्य मामले में सीपत पुलिस ने लोहे का जालीदार चोरी करने वाले चोरो को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से ₹4000 कीमती एक मंडल जालीदार बरामद किया है ।ग्राम सोंठी निवासी राम अवतार वस्त्रकर ने अपने खेत का घेरने के लिए तीन क्विंटल जाली तार अपने घर लाया था , जिसकी कीमत ₹24000 है। उसने जालीतार को घर के आंगन के खुले में रखा था। इसी बीच 25 अगस्त की रात किसी चोर ने उसमें से एक बंडल तार चुरा लिया, जिसकी शिकायत थाने में की गई थी। पुलिस ने पतासाजी की तो सूचना मिली कि ग्राम मड़ई खमरिया के डायमंड तिवारी, सुनील सोनझरी और अन्य लोगों ने तार चोरी कर ग्राम जूहली में डायमंड तिवारी के ससुराल में रखा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने सुनील सोनझरी के घर जाकर घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया, जिसके कब्जे से चोरी का तार बरामद कर लिया गया। इस मामले में डायमंड तिवारी, मिंटू खान, संदीप सोनझरी, प्रियांशु सतनामी , बंटी टेंगवर फरार थे, जिन्हें पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!