दर्रीघाट स्थित सरस्वती इंटरप्राइजेज में हुई चोरी की गुत्थी सुलझी , एक चोर गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी, सिरगिट्टी पुलिस ने चाकू लहरा रहे बदमाश को पकड़ा

12 अगस्त की दरमियानी रात मस्तूरी थाना क्षेत्र के दर्रीघाट स्थित सरस्वती इंटरप्राइजेज में चोरी के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।बिलासपुर फजल वाड़ा, गांधी चौक निवासी अंचल विश्वकर्मा का दर्रीघाट में सरस्वती इंटरप्राइजेज नाम से इलेक्ट्रिक, इलेक्ट्रॉनिक और घरेलू उपकरणों का दुकान है। साथ में लगा हुआ मकान भी है जहां चौकीदार अपने परिवार के साथ रहता है। 12 अगस्त की रात चोर पीछे से आया और फिर दरवाजे को अटास कर दुकान में घुस गया। दुकान के गल्ले में रखे ₹4000 नगद, 15 नग सीलिंग फैन, 3 नग कूलर का मोटर, 1 नग एलईडी टीवी, एग्जास्ट फैन, मिक्सर ग्राइंडर आदि चोरी कर ले गया। पुलिस मामला दर्ज कर चोर की तलाश कर रही थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर दर्रीघाट के आदतन चोर आदर्श कुर्रे को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने अपने साथी जुबेर खान के साथ मिलकर सरस्वती ट्रेडर्स में चोरी करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आदर्श उर्फ गोलू के पास से 8 नग सीलिंग फैन, 1 क्रॉउन कंपनी का एलइडी टीवी , ₹2000 में से केवल ₹300 और एक कूलर का मोटर बरामद किया। शेष सामान दर्री घाट निवासी जुबेर खान के पास होने की जानकारी मिली है। आरोपी जुबेर फिलहाल फरार है। चोरी के समान और नगद रकम को दोनों ने आपस में बराबर बांट लिया था। गोलू ₹2000 में से ₹1700 खर्च कर चुका है।

इधर सिरगिट्टी पुलिस ने नया बस स्टैंड तिफरा में एक व्यक्ति द्वारा चाकू लहरा कर लोगों को डराने की सूचना पाकर पृथ्वीराज ठाकुर निवासी तिफरा को चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया, जिसके खिलाफ आर्म्स एक्ट की कार्यवाही की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!