भाजपा मीडिया विभाग की महत्वपूर्ण कार्यशाला 22 जुलाई को, जिला और विधानसभा मीडिया प्रभारियों को बताए जाएंगे डूस एंड डोंट्स

प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, राष्ट्रीय प्रवक्ता केके शर्मा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी सहित शामिल होंगे दिग्गज

चुनाव के दृष्टिकोण से जिला एवं विधानसभा के मीडिया प्रभारीयों को डूस एंड डोंट्स(क्या करे ,क्या न करे)बताने कल बिलासपुर संभाग की महत्वपूर्ण मीडिया वर्कशॉप आयोजित की जा रही है जिसमें शामिल होने दिल्ली से राष्ट्रीय प्रवक्ता के के शर्मा भी आ रहे हैं।

कार्यशाला में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे व वक्ता के रूप में भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी प्रमुख रूप से मौजूद रहेंगे। कार्यशाला में प्रिंट मीडिया इलेक्ट्रॉनिक मीडिया सहित कई मुद्दों पर प्रभावी रूप से अपनी बात रखने के टिप्स दिए जाएंगे।

कार्यशाला सुबह 9:00 बजे से प्रारंभ होकर शाम 5:00 बजे तक चलेगी जिसमें 4 सत्र रखे गए हैं। गौरतलब है कि चुनाव के पहले ही प्रदेश मीडिया विभाग ने 35 जिलों में जिला मीडिया प्रभारी ,सह प्रभारी व 90 विधानसभा में प्रभारी सह प्रभारी की नियुक्ति कर ली है और अब चुनाव के पहले उन्हें पूरी तरीके से तैयार करने संभागीय स्तर पर वर्कशॉप करा रही है।

मीडिया विभाग द्वारा आयोजित कार्यशाला में भाजपा पूर्व मंत्री श्री अमर अग्रवाल भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री भूपेंद्र सव्वनी जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत भी मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!