शादी का झांसा देकर नाबालिग को आंध्रप्रदेश ले जाने और उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में युवक हुआ गिरफ्तार, इधर 21 लीटर महुआ शराब ले जाते वक्त नाबालिक किशोर पकड़ाया

बिल्हा क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग किशोरी को शादी का प्रलोभन देकर 8 अप्रैल को कोई युवक भगा ले गया था। 8 अप्रैल की सुबह करीब 7:00 बजे लड़की घर से स्कूल जाने निकली तो फिर वापस नहीं लौटी ।परिजनों ने आसपास और रिश्तेदारों में पता किया लेकिन उसकी कोई खबर नहीं लगी । इसके बाद परिजनों ने बिल्हा थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर अपहृत बालिका की तलाश कर रही थी।
अब जाकर पुलिस ने भटगांव पथरिया में रहने वाले तारिणी कुमार साहू के पास से अपहृत किशोरी को बरामद किया है। पता चला कि वह अपने साथ किशोरी को बहला-फुसलाकर आंध्रप्रदेश ले गया था, जहां दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। युवक ने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध भी बनाया था, इसलिए पुलिस ने उसके खिलाफ अपहरण और बलात्कार के साथ 4, 6 पोक्सो एक्ट की भी कार्यवाही की है।

नशे के कारोबार में नाबालिगों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। कोटा पुलिस ने निजात अभियान के तहत अवैध रूप से शराब बनाकर ले जाने वाले एक नाबालिक किशोर को पकड़ा है, जिसके पास से 21 लीटर महुआ शराब बरामद हुआ है। पुलिस ने शराब के साथ उसके मोटरसाइकिल को भी जप्त कर लिया है। नियमानुसार बालक को किशोर न्यायालय पेश किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!