बिजनेस के लिए आर्थिक मदद ना करने से नाराज बिरियानी सेंटर चलाने वाले 22 साल के प्रेमी ने अपने से दुगनी उम्र की प्रेमिका का किया कत्ल

वैलेंटाइन डे के रुझान आने लगे हैं। राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में वैलेंटाइन डे के एक दिन बाद ही 22 साल के प्रेमी ने अपने से करीब दुगने उम्र की प्रेमिका का गला रेत दिया। दोनों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह युवक भिलाई से रायपुर पहुंचा, जहां पैसे को लेकर उसका अपनी प्रेमिका से विवाद हुआ और फिर उसने गुस्से में आकर चाकू से उसका गला रेत दिया। मुर्रा भट्टी लोधी पारा रायपुर इलाके में 42 वर्षीय इमराना का घर है। उसका लंबे समय से प्रेम संबंध 22 साल के मोहम्मद सुल्तान के साथ चल रहा था। मोहम्मद सुल्तान भिलाई में बिरयानी सेंटर चलाता है।

बताया जा रहा है कि दोनों की पहली मुलाकात करीब ढाई साल पहले एक बिरियानी सेंटर में हुई थी, जो धीरे-धीरे इश्क में तब्दील हो गई। मोहम्मद सुल्तान बुधवार सुबह गुढ़ियारी पहुंचा जहां इमराना से उसने रुपए की मांग की। इसी दौरान तैश में आकर मोहम्मद सुल्तान ने अपनी प्रेमिका का गला रेत दिया।

पता चला कि पिछले 8 महीने से मोहम्मद सुल्तान भिलाई में बिरयानी सेंटर चला रहा है, जिसमें उसे घाटा होने लगा तो उसने अपनी प्रेमिका से मदद के लिए रुपए मांगी, लेकिन इमरान ने रुपये देने से मना कर दिया। इसी बात पर उसने अपनी प्रेमिका का गला रेत दिया। बिरयानी से शुरू प्रेम कहानी का अंत इस दर्दनाक तरीके से हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!