बिलासा गुड़ी बैडमिंटन कोर्ट में आयोजित बी क्लब फ्रेंडली मुकाबले में डॉ धर्मेंद्र और डॉक्टर राजेश की टीम ने जीता खिताब और दिल भी

बिलासपुर के बिलासा गुड़ी बैडमिंटन कोर्ट में नियमित अभ्यास करने वाले बी. क्लब के बैडमिंटन खिलाड़ियों के बीच रविवार को मैत्री बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। डबल्स बेस्ट ऑफ थ्री प्रतियोगिता में कुल 11 टीमों ने भाग लिया, जिसके सिरमौर बने डॉ राजेश आहूजा और डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार दास की जोड़ी। 3-3 सेट की इस प्रतियोगिता में 2-1 से जीतकर विजेता बने डॉ राजेश आहूजा और डॉ धर्मेंद्र कुमार की दास की जोड़ी से भिड़े सुनील चंदानी और हरितेश सलूजा की जोड़ी।


इससे पहले डॉ राजेश आहूजा- डॉ धर्मेंद्र दास की जोड़ी ने मयंक नायडू और राहुल रेलवानी एवं अज्जू साहू और सोनू चावला की जोड़ी को परास्त कर फाइनल मुकाबले के लिए जगह बनाई। कड़े मुकाबले में पहला सेट डॉ धर्मेंद्र दास और डॉक्टर राजेश आहूजा अपने प्रतिद्वंद्वी से हार गए, लेकिन अगले दोनों सेट आसानी से जीतकर उन्होंने खिताब अपने नाम किया। फाइनल मुकाबले में डॉ धर्मेंद्र दास और डॉक्टर राजेश आहूजा की जोड़ी ने अपने प्रतिद्वंदी सुनील चंदानी और हरितेश सलूजा की जोड़ी को 12-15, 15-06 और 15-08 से परास्त किया। इस तरह डॉ राजेश आहूजा और डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार दास की जोड़ी ने खिताब पर कब्जा किया, जिन्हें आयोजन समिति की ओर से विजेता की ट्रॉफी प्रदान की गई।


इस फ्रेंडली मुकाबले में 11 टीमों ने हिस्सा लिया, जिसमें रंजीत और जयकुमार , डॉक्टर आहूजा एवं डॉ धर्मेंद्र दास, सुनील और हरितेश, अज्जू साहू और रूप लाल( सोनू) चावल, सुरेंद्र और सुनील कुमार, दीपक गुप्ता और विद्युत मंडल, अजय श्रीवास्तव और भारत भूषण, आमिर खान और अनिल पांडे, राहुल और सोमेश मनन एवं राहुल अभिमन्यु और अब्दुल की जोड़ी रही। इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के पीछे सोनू चावला की विशेष भूमिका रही , जिनका बखूबी साथ आयोजन समिति के सदस्य कमल कृष्ण रॉय, लव श्रीवास, एलएन पांडे , आमिर खान और मुकेश सोनी ने दी। सुबह 8:00 बजे से आरंभ हुई प्रतियोगिता दोपहर 1:30 बजे संपन्न हुई। इस दौरान उपस्थित दर्शकों ने भी रोमांचक मुकाबलों का भरपूर आनंद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!