नाबालिक के सहारे महिला उठाईगिर गिरोह ने पार किए 7.5 लाख रुपए, सरकंडा पुलिस ने कुछ ही घंटों में नागपुर की महिलाओं को घुट्कु से किया गिरफ्तार

मो नासीर

सरकंडा पुलिस की तत्परता से नागपुर की महिला उठाई गिर गिरोह को पकड़ने में कामयाबी मिली है। उठाई गिर महिला गिरोह ने शनिवार सुबह लोधी पारा सरकंडा स्थित जयराम अग्रवाल के जयराम मेटल दुकान में उठाई गिरी को अंजाम देते हुए साडे 7.5 लाख रुपये पार कर दिए । बच्चे के साथ यह महिलाएं दुकान में मांगने पहुंची थी जिन्होंने मौका देख कर काउंटर में रखे बैग से 7.5 लाख रुपए पार कर दिए । इसकी भनक लगने पर सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज की गई। पुलिस ने सीसीटीवी के सहारे से आरोपियों की तत्काल तलाशी शुरू की। यह महिलाएं ऑटो में सवार होकर बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंची थी। ऑटो चालक की मदद से सरकंडा पुलिस ने सभी 4 आरोपियों को घुट्कु रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया।

इनके पास से पार की गई रकम 7.5 लाख रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं। इस मामले में नागपुर की रहने वाली रंजना पवार, कविता राठोर, सोनी राठौर और गिरोह की नाबालिक सदस्य को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उठाई गिरी के मामले को सुलझाने में सरकंडा पुलिस के साथ एडिशनल एसपी उमेश कश्यप, सीएसपी स्नेहिल साहू और थाना प्रभारी परिवेश तिवारी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

इस उपलब्धि के लिए बर्तन व्यापारी संघ द्वारा सरकंडा पुलिस का सम्मान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!