बिलासपुर पुलिस की अवैध शराब के खिलाफ कार्यवाही जारी , अब तो सार्वजनिक स्थान पर बैठकर शराब पीने वाले भी आए पुलिस की जद में

बिलासपुर पुलिस लगातार अवैध शराब के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। ऐसा एसएसपी पारुल माथुर के निर्देश पर किया जा रहा है। जो साबित करती है कि बिलासपुर पुलिस को अवैध शराब के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए भी वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश की आवश्यकता है। नहीं तो इस तरह की कार्यवाही लंबे वक्त से नहीं हो रही थी। खैर इस बार सिरगिट्टी पुलिस ने उन सभी स्थानों पर छापा मारा जिसकी उन्हें जानकारी लंबे वक्त थी। पुलिस ने 5.760 लीटर गोल्डन गोवा अंग्रेजी शराब जप्त किया, जिसकी कीमत ₹3840 बताई जा रही है। वहीं सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले 4 लोगों पर भी कार्यवाही की गई है।

कथित तौर पर मुखबिर से मिली सूचना के बाद सिरगिट्टी पुलिस ने आवास पारा सिरगिट्टी में रहने वाले आशीष ध्रुव के घर पर छापा मारा जिसके कब्जे से बोरी के थैले पर रखे 32 पाव गोल्डन गोवा अंग्रेजी शराब मिली उसके खिलाफ आबकारी स्थान पर शराब पीने के आरोप में आर्यन श्रीवास, अमर आनंद, वीरेंद्र गेंदले और सौरव उपाध्याय के खिलाफ भी कार्यवाही की गई है।
इधर हिर्री पुलिस ने डीजल चोरी करने और अवैध शराब बेचने के आरोप में पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सौकी लाल साहू और प्रमोद साहू के पास से 65 पावर देसी प्लेन शराब और 150 लीटर चोरी का डीजल जप्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!