छात्र का बैग छूट गया ऑटो में तो ऑटो चालक ने स्वयं पहुंचाया यातायात थाना, पुलिस ने किया सम्मान, यातायात एडिशनल एसपी चंद्राकर ने किया ब्लैक स्पॉट का निरीक्षण

बिलासपुर के चप्पे चप्पे पर लगे सीसीटीवी कैमरे अब प्रभावी साबित हो रहे हैं। कॉलेज छात्र खगेश्वर पटेल रायगढ़ के रहने वाले है। वह बिलासपुर रेलवे स्टेशन से नेहरू चौक गया था, लेकिन रास्ते में ही अपना बैग ऑटो में भूल गया। इसकी शिकायत पुलिस को मिली तो पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से ऑटो चालक हुसैन अली को ढूंढ निकाला। पता चला कि हुसैन अली ने पहले ही छात्र का बैग यातायात कार्यालय में जमा कर दिया था, जिसमें आवश्यक दस्तावेज, किताब और कुछ अन्य सामग्री थे। अपना खोया हुआ बैग मिल जाने से जहां छात्र खगेश्वर पटेल ने ऑटो चालक और यातायात पुलिस की प्रति आभार जताया तो वहीं ऑटो चालक की ईमानदारी को देखते हुए पुलिस ने पुष्प कुछ भेंटकर उसका सम्मान किया।

यातायात एडिशनल एसपी चंद्राकर ने किया ब्लैक स्पॉट का निरीक्षण

शहर में पदभार संभालने के बाद यातायात एडिशनल एसपी नीरज चंद्राकर ने सेंदरी रतनपुर रोड पर स्थित ब्लैक स्पॉट का जायजा लिया। यहां आए दिन होने वाली दुर्घटनाओ को देखते हुए इस बात पर मंथन किया गया कि किस तरह से दुर्घटनाओं में कमी लाई जाए। इस अवसर पर राष्ट्रीय राजमार्ग से संबंधित अधिकारी, सड़क इंजीनियर और अन्य विभागों के साथ तालमेल बिठाकर काम करने पर फैसला हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!