2 साल पहले गांव का युवक भगा ले गया था नाबालिग किशोरी को, अब जब पुलिस ने ढूंढ निकाला तो नाबालिग बन चुकी है एक बेटी की मां

गांव में रहने वाला युवक नाबालिक को भगा कर ले गया और दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। पुलिस उन्हें करीब 2 साल बाद ढूंढ पाई, लेकिन तब तक तो नाबालिक उस युवक के बच्चे की मां भी बन चुकी थी।

बिलासपुर के नए एसपी के प्रहार अभियान के तहत ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। सकरी पुलिस ने दुष्कर्मियों पर प्रहार करते हुए नाबालिक को बहलाफुसला कर भाग ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। सकरी क्षेत्र में रहने वाली नाबालि 14 जनवरी 2022 को कहीं चली गई थी। परिजनों ने गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई , साथ ही किसी के द्वारा भगा लिए जाने का भी संदेह व्यक्त किया। पुलिस ने प्रकरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की । करीब 2 साल बाद पुलिस कठौतिया लोरमी निवासी 24 वर्षीय खुमेन कुर्रे तक पहुंची पायी, जिसके कब्जे से नाबालिक बारामद हुई। आरोपी ख़ुमैन कुर्रे नाबालिक को भगाकर हैदराबाद ले गया था, जहां उसने हैदराबाद के एक मंदिर में उसके साथ कथित विवाह भी कर दिया था और दोनों किसी पति-पत्नी की तरह साथ रह रहे थे। इन दो सालों में दोनों को एक बेटी भी हुई जो तीन माह की है। अब पुलिस करीब 2 साल बाद आरोपी तक पहुंची है। नाबालिक को भगाए हुए एक लंबा अरसा हो गया और अब दोनों माता-पिता भी बन चुके हैं फिर भी पुलिस ने खुमेन कुर्रे को अपहरण और बलात्कार के अलावा पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!