मस्तूरी भाजपा प्रत्याशी डॉ. बांधी ने दी कार्यकर्ताओ और समर्थकों को दीपावली की बधाई

मस्तूरी। चुनावी तैयारी को गति देते हुए मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉ. बांधी ने शनिवार को सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ भाजपा जयरामनगर गतौरा मंडल क्षेत्र के ग्रामों में धुआंधार जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा की नीतियां गिनाते हुए आमजनों को दीपावली की बधाई और शुभकामनाएं दीं।
जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर बांधी ने कहा, भाजपा की नीतियां सदैव जनहित के ही उद्देश्य से बनाई जाती हैं, लेकिन विपक्षी दलों के लोग हमेशा नीतियों के क्रियान्वयन में बाधा डालने का प्रयास करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनहित से जुड़ी कई घोषणाएं की हैं, जिसका सकारात्मक प्रभाव हर जगह देखने मिल रहा है। वहीं सूर्यवाशी समाज से मिल रहा जनसमर्थन यह संदेश दे रहा है कि इस पोलिंग बूथ से सर्वाधिक वोटों के साथ लीड दिलाएंगे।

डॉ. बांधी का जगह-जगह महिलाओं ने पूजा की, आरती सजाकर स्वागत किया। इसके अलावा महिला समिति के द्वारा पुष्पवर्षा के साथ स्वागत किया गया। ऐसे जनसमर्थन से अभिभूत डॉ. बांधी ने कहा कि जनता के स्नेह और आशीर्वाद से चुनाव में जीत के प्रति वे पूरी तरह से आश्वस्त हैं।

भाजपा प्रत्याशी डॉ.बांधी ने भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ जयराम नगर गतौरा मंडल के गतौरा से जनसंपर्क की शुरुआत की उन्होंने राठौर मोहल्ला स्टेशन रोड गोंड पारा यादव मोहल्ला सुकरीपाली जनक पहरी सहित गतौरा के विभिन्न मोहल्ले में सघन जनसंपर्क किया शुरु किया। इसके बाद हरदाडीह में पटेलपारा और साहू मोहल्ले में डोर टू डोर मतदाताओं से भाजपा को जीताने के लिए आशीर्वाद मांगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!