गांजा तस्करी के आरोप में दो महिलाओं समेत चार आरोपी गिरफ्तार , पास से 2.7 लाख का गांजा मिला

मस्तूरी पुलिस ने अंतर राज्यीय गांजा तस्करो को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है । दो महिलाओं समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 27 किलो गांजा बरामद किया गया।
मस्तूरी पुलिस को सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग का रेनॉल्ट ट्राइबर कार क्रमांक एमपी 20 ZB 2047 में दो जेंट्स और दो लेडिस भारी मात्रा में गांजा भरकर रायगढ़ की ओर से बिलासपुर की ओर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 49 से जा रहे हैं ।

सूचना मिलने पर साइबर सेल से तकनीकी सहायता प्राप्त कर पुलिस ने पेट्रोलियम वाहन के माध्यम से उक्त कार को ढूंढ निकाला। कार को रोककर कार में सवार लोगों से पूछताछ की गई। तलाशी में सेलो टेप से पैक किया हुआ 21 नग बड़ा पैकेट और 15 नग छोटा पैकेट मिला, जिससे गांजे की खुशबू आ रही थी। पुलिस ने वजन कराया तो 27 किलो गांजा निकला, जिसकी कीमत 2 लाख 70000 रुपए है। पुलिस ने उनके 10 लाख रुपए कीमती कार को भी जप्त कर लिया है । आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। इस मामले में पुलिस ने बरेला जबलपुर निवासी अरविंद साहू, उमरिया रोपड़ जबलपुर निवासी राहुल झरिया, पाटन जबलपुर निवासी कमलाबाई और रश्मि पाल को गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!