श्री साई भूमि आवासीय कल्याण समिति के संगीत संध्या आयोजन में शामिल हुए अमर अग्रवाल ने मांगा आशीर्वाद, कहा कांग्रेस की विदाई के साथ एक बार फिर बिलासपुर को लौटाई जाएगी उसकी पुरानी पहचान

बिलासपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल लगातार अलग-अलग समिति और सोसाइटी में जाकर अपने लिए वोट मांग रहे हैं। इसी क्रम में वे शनिवार शाम को तोरवा गुरुनानक चौक के पास स्थित श्री साई भूमि आवासीय कल्याण विकास समिति के संगीत संध्या आयोजन में शामिल हुए, जहां संजीव तिवारी और ग्रुप द्वारा मनभावन मनभावन संगीत की प्रस्तुति दी गई। इस अवसर पर साई भूमि कॉलोनी में रहने वाले वाशिंदों ने पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल का फूल माला, शाल श्रीफल से स्वागत किया। कॉलोनी वासियों को संबोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि लगातार साई भूमि में आयोजित कार्यक्रमो में वे शामिल होते रहे हैं। पूरे बिलासपुर के साथ तोरवा क्षेत्र में भी लोगों के साथ उनके घनिष्ठ और आत्मीय संबंध रहे हैं। ऐसा कोई समाज नहीं है जिसको उन्होंने सामाजिक भवन अपने कार्यकाल में ना दिया हो।

उन्होंने कहा कि भाजपा के शासनकाल में पूरा शहर शांति का टापू था, जिसे अब अपराध का गढ़ बना दिया गया है। उन्होंने वादा किया कि भाजपा की जीत के साथ ही एक बार फिर से बिलासपुर को उसकी खोयी पहचान लौटायी जाएगी। अमर अग्रवाल ने कॉलोनी वासियों से 17 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए स्नेह और आशीर्वाद मांगा। श्री साई भूमि आवासीय कल्याण विकास समिति के आयोजन में अध्यक्ष निमाई बनर्जी ,संजीव तिवारी, सुरेश पटेल, नवल वर्मा, राजीव गुप्ता, अरिंदम मुखर्जी, पीसी मोहंती, संजय यादव, रामकुमार, आशीष राय, चरणजीत सिंह लाली सहित बड़ी संख्या में महिलाएं एवं बच्चे मौजूद रहे । इस अवसर पर यहां समूह भोज का भी आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!