बिलासपुर में धारदार हथियार लेकर लोगों को डराने वाले दो आरोपियों को अलग-अलग थाना क्षेत्र में पकड़ा गया, तो वही तोरवा पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ आरोपी को पकड़ा

कोतमा कोलियरी अनूपपुर निवासी नरेश सिंह उर्फ लाल बहादुर वर्तमान में गुड्डू होटल सिम्स चौक बिलासपुर में रहता है। कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि नरेश सिंह हाथ में कत्ता नुमा हथियार लेकर सिम्स हॉस्पिटल के गेट नंबर 3 के पास आने जाने वाले लोगों को डरा रहा है। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लिया और उससे हथियार भी जप्त किया। पुलिस ने उसके खिलाफ 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

इधर तोरवा पुलिस ने निजात अभियान के तहत अवैध शराब बेचने वाले आरोपी परिया पारा लाल खदान निवासी विकास पासी को गिरफ्तार कर उसके पास से 34.5600 लीटर देसी शराब जप्त किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि विकास पासी नामक व्यक्ति छाबड़ा पैलेस के सामने भारी मात्रा में शराब लेकर बेच रहा है। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ा तो उसके पास से शराब बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

सकरी पुलिस ने शराब के नशे में तलवार लेकर लोगों को डराने वाले बदमाश परसदा निवासी शुभम यादव को पकड़ा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि शुभम यादव शराब के नशे में मोहल्ले और ग्राम वासियों के साथ गाली-गलौज कर रहा है
जब लोगों ने उसे ऐसा करने से मना किया तो शुभम यादव ईंट और पत्थर महिलाओं की ओर फेंकने लगा। इतने से भी वह नहीं माना और घर के अंदर से तलवार लेकर लोगों को मारने की धमकी देने लगा। घबराकर लोगों ने डायल 112 को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शुभम यादव को पकड़ने का प्रयास किया तो शुभम यादव ने पुलिस के साथ भी झूमाझटकी की। बाद में सकरी थाने से अतिरिक्त बल बुलाया गया, जिसने धारदार तलवार के साथ शुभम यादव को गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!