कोटा में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के बड़े नेता मनोज गुप्ता ने अपने समर्थकों के साथ किया भाजपा प्रवेश, कोटा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने पार्टी में कराया प्रवेश

नामांकन दाखिले के बाद निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नाम निर्देशन पत्र भरने वाले प्रत्याशी अब बड़े प्रत्याशियों के समर्थन में अपना नाम वापस लेते दिख रहे हैं, तो वही चुनाव प्रचार के इस दौर में राजनीतिक दलों के लोग पाला बदलते भी देखे जा रहे हैं । कोटा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी स्वर्गीय दिलीप सिंह जूदेव के पुत्र हिंदूवादी नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव के कार्य और विचारधारा से प्रभावित होकर बुधवार को कोनचरा बेलगहना क्षेत्र के छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता मनोज गुप्ता ने भाजपा का दामन थाम लिया। छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस के पावन अवसर पर भारतीय जनता पार्टी की रीति- नीति और कोटा विधानसभा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव की कार्यशैली से प्रभावित होकर उन्होंने ग्राम कोनचरा के समरसता भवन के पास आयोजित जनसभा में अपने समर्थकों के साथ भाजपा प्रवेश किया।

मनोज गुप्ता साल 2005 से 2015 तक जनपद सभापति रह चुके हैं । इसके अलावा वे विधायक प्रतिनिधि और जिला कांग्रेस कोषाध्यक्ष भी रहे हैं । उनकी पत्नी सविता मनोज गुप्ता भी जनपद पंचायत कोटा की पूर्व उपाध्यक्ष रह चुकी है। मनोज गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश करने के साथ भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव को निसर्थ समर्थन दिया है। बुधवार को कोटा भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने उन्हें पार्टी पाटकू पहनाकर पार्टी प्रवेश कराया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। प्रबल प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि वर्तमान में देश में भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी रसजनीतिक पार्टी है जो राष्ट्रहित और हिंदू हित में बात करती है ।उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो देश को पार्टी से भी ऊपर रखती है। इसीलिए भाजपा की नीति से प्रभावित होकर राष्ट्रवादी भाजपा में प्रवेश कर रहे हैं और सब का दिल खोलकर स्वागत किया जा रहा है ।दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल का हिस्सा बनकर मनोज गुप्ता ने भी हर्ष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि अब कोटा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी प्रबल प्रताप सिंह जूदेव की जीत के लिए अपने समर्थकों के साथ पूरी मेहनत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!