राशि पावर प्लांट में घुसकर हंगामा मचाने और 50 लाख से अधिक का नुकसान पहुंचाने वाले सरपंच को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इधर बन्नाक चौक में जांच के दौरान कार से मिले 5 लाख रुपये

चुनाव आयोग के निर्देश पर बिलासपुर के अलग-अलग स्थान पर 14 चेकिंग पॉइंट बनाकर आने जाने वाले वाहनों की तलाश की जा रही है । इसी में से एक बन्नाक चौक के पास सिरगिट्टी थाना प्रभारी नवीन देवांगन के नेतृत्व में तलाशी के दौरान एक निजी कार में नगद 5 लाख रुपए मिले। कार चालक कोई भी वैध दस्तावेज पेश नहीं कर पाया इसलिए रुपए जप्त कर लिए गए।

इधर मस्तूरी क्षेत्र स्थित राशी पावर प्लांट के अंदर जबरन घुसकर पावर प्लांट की बिजली बंद कर देने, मजदूर एवं कर्मचारियों को डराने धमकाने के मामले में ग्राम पारा घाट के सरपंच प्रदीप सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। राशि पावर प्लांट में 2 अक्टूबर की रात को पाराघाट ग्राम सरपंच प्रदीप सोनी अपने कुछ साथियों के साथ रात करीब 1:00 बजे पाराघाट स्थित राशि पावर प्लांट के अंदर जबरन घुस गया। रात की पाली में काम कर रहे कर्मचारी एवं मजदूरों के साथ गाली गलौज कर काम बंद करने की धमकी देते हुए पावर प्लांट की बिजली सप्लाई को काटकर पावर प्लांट को ही बंद कर दिया, जिससे वहां काम कर रहे कर्मचारियों एवं मजदूरो का जीवन संकट में आ गया। साथ ही बिजली कनेक्शन को अचानक से काट दिए जाने से प्लांट के अचानक से बंद हो जाने की वजह से उत्पादन भी ठप्प हो गया, जिससे कंपनी को 40 से 50 लाख रुपए का नुकसान हुआ। इस मामले में कंपनी के डायरेक्टर विवेक खेमका ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जांच के बाद मामला सही पाया गया तो आरोपी सरपंच पारा घाट निवासी प्रदीप सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया । इस मामले में पुलिस को फरारा आरोपी चंद्रपाल साहू की तलाश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!