गणेश विसर्जन के दौरान भीड़ पर हमला करने वाले फरार दो और आरोपी गिरफ्तार, सिरगिट्टी पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर को पकड़ा, चोरी के चार मोटरसाइकिल बरामद

तोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम ढेका में गणेश विसर्जन के दौरान भीड़ पर जानलेवा हमला करने और कई लोगों को गंभीर रूप से घायल करने के मामले में तोरवा पुलिस लगातार गिरफ्तारिया कर रही है। अब तक इस मामले में पुलिस छह आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी थी। इसी मामले में पुलिस ने एक नाबालिक और मारपीट के आरोपी भुवनेश्वर धीरज को दोमुहनी आवास पारा से गिरफ्तार किया है। 28 सितंबर को बाल गणेश उत्सव समिति के सदस्य गणेश विसर्जन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान इलाके के कुछ बदमाश जबरन विसर्जन शोभायात्रा में घुस आए और डीजे की धुन पर नाचने लगे। जब उन्हें मना किया गया तो उन्होंने अपने और साथियों को बुलाकर विसर्जन में शामिल लोगों पर हमला कर दिया। इसकी शिकायत पुलिस में करने के बाद भी जब कार्रवाई नहीं हुई तो नाराज लोग एसपी के पास पहुंच गए । उसके बाद से ही गिरफ्तारियां जारी है। पुलिस ने हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में पहले ही सिद्धांत कुर्रे, रितेश धीरज, श्याम बंजारे, मुकेश धीरज, चंद्रसेन कुर्रे और अभिषेक धीरज गिरफ्तार हो चुके हैं। नाबालिक सहित अब तक आठ आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अन्य फरार आरोपियों की भी पुलिस तलाश कर रही है।

इधर सिरगिट्टी पुलिस ने एक ऐसे मोटरसाइकिल चोर को पकड़ा है, जिसके पास से चोरी के चार मोटरसाइकिल बरामद हुए, जिनकी कीमत ₹90000 से भी अधिक है। इस मामले में पुलिस ने भवानी नगर सिरगिट्टी निवासी निशांत नायडू को पकड़ा है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भवानी नगर निवासी निशांत नायडू उर्फ बाबू अन्ना नीले रंग के बिना नंबर प्लेट वाले हीरो एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल में घूम रहा है। साथ ही मोटरसाइकिल बेचने के लिए ग्राहक भी ढूंढ रहा है। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा। पूछताछ में उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद थाने ले जाकर उसे कड़ाई से पूछताछ की गई। उसने बताया कि तिफरा मूकबधिर स्कूल के पास से बिना नंबर प्लेट की एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल, सिम्स के पास से लाल और काले रंग की एक मोटरसाइकिल, ट्रांसपोर्ट नगर चकरभाठा से काले रंग का एक्टिवा और तिफरा इंडस्ट्रियल एरिया से एक काले रंग का मोटरसाइकिल होंडा ड्रीम न्यू उसने चोरी किया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से चोरी के चारों मोटरसाइकिल बरामद किये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!