बिलासपुर जिले की 6 विधानसभा सीटों के लिए प्रभारी बैजयंत पंडा के साथ स्थानीय भाजपा नेताओं ने बनाई रणनीति

आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा बिलासपुर, तखतपुर और कोटा में विधायकों में परफार्मेस को आधार बनाकर आक्रामक कैंपेन चलाएगी। इन तीनों सीटों पर कांग्रेस और जोगी कांग्रेस के विधायक हैं। यहां 15 साल में भाजपा की सरकार में हुए काम और 5 साल में एक भी बड़ी उपलिब्ध नहीं होने को मुद्दा बनाया जाएगा। इसी तरह बिल्हा, मस्तूरी और बेलतरा में जहां भाजपा के विधायक हैं, वहां पर 15 साल में हुए काम और इन 5 सालों में राज्य सरकार द्वारा दोहरे बर्ताव का आरोप लगाकर कांग्रेस के उम्मीदवार को घेरेंगे। भाजपा विकास के लिए डबल इंजन की सरकार बनाने पर जोर देगी।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व जिले के सभी 6 विधानसभा के प्रभारी बैजयंत पंडा ने मंगलवार की रात भाजपा कार्यालय में बैठक लेकर विधानसभावार समीक्षा की प्रभारी ने बीजेपी कार्यालय में संगठन के कुछ नेताओं और विधायकों से बंद कमरे में चर्चा की। जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने उन्हें हर
विधानसभा की राजनीतिक स्थिति, आंकड़े और अन्य जानकारियों की फाइल पहले सौंप दी थी। सूत्रों की मानें तो प्रभारी पंडा ने कोटा, तखतपुर और बिलासपुर विधानसभा में हार का कारण पूछा। इसके बाद उन्होंने भाजपा कोर ग्रुप की बैठक ली। कोर कमेटी की बैठक में संगठनात्मक कार्यों की समीक्षा की गई। बैठक में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, मस्तूरी विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी, जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत, तखतपुर की पूर्व प्रत्याशी हर्षिता पांडेय, गुलशन ऋषि समेत अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!