ज्वेल थीफ लोकेश श्रीवास ने चोरी के पैसों से ही खोला था अत्याधुनिक मल्टी जिम, नया पल्सर बाइक भी खरीदा था, पुलिस ने दोनों को किया जप्त

बिलासपुर के 14 दुकानों में चोरी को अंजाम देने वाले इंटर स्टेट ज्वेल थीफ लोकेश श्रीवास से पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब तक देश के अलग-अलग हिस्सो के साथ दिल्ली में बड़ी चोरी करने वाले वाला लोकेश श्रीवास चोरी के पैसे का बेहतर निवेश भी कर रहा था। पूछताछ में पता चला कि चोरी के पैसों से ही उसने कवर्धा में 60 लाख रुपए खर्च कर एक अत्याधुनिक मल्टी जिम भी बनाया था, जिम में एक से बढ़ कर एक उपकरण मौजूद हैं , जो चोरी के पैसों से ही खरीदे गए हैं। चोरी की पैसों से ही उसने ₹60,000 का एक नया पल्सर बाइक भी खरीदा था।

यह जानकारी होने पर पुलिस ने कवर्धा से मल्टी जिम और पल्सर बाइक को विधिवत्त जप्त किया है ।
आपको याद होगा कि बिलासपुर के श्री राम क्लॉथ मार्केट, अग्रसेन चौक और तेलीपारा सहित करीब 14 दुकानों में चोरी को अंजाम देने वाले चोर की पहचान सीसीटीवी फुटेज से कवर्धा निवासी लोकेश श्रीवास और उसके साथी शिवा चंद्रवंशी के रूप में हुई थी। दोनों के पकड़े जाने पर करोड़ों रुपए के जेवर, कार, नगद रकम मिले थे और अब यह नया खुलासा हुआ है। आमतौर पर चोर, चोरी की रकम को मौज मस्ती में उड़ा देते हैं , लेकिन लोकेश श्रीवास हमेशा ही बड़ी चोरियां किया करता था जिसे वह अपने सुरक्षित भविष्य के लिए निवेश भी कर रहा था। संभव है कि पूछताछ में लोकेश से और भी कई नए खुलासे हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!