मौसी के लड़के ने निकाह का झांसा देकर करीब 2 साल तक किया बलात्कार, मन भरने पर कर दिया शादी से इनकार, प्रेमी से छली गई युवती ने कराया बलात्कार का मामला दर्ज , आरोपी गिरफ्तार

आकाश दत्त मिश्रा

आरोपी

रिश्ते में बहन को निकाह का झांसा देकर लंबे समय तक दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पंधी में रहने वाली युवती बिलासपुर के अशोकनगर स्थित एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। वह यहां अपनी मौसी के घर में रहती थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान 2021 में उसके जन्मदिन पर उसका परिचय मौसी के बेटे झलमला सीपत निवासी शेख शब्बीर से हुई। जल्द ही यह दोनों करीब आ गए। बताया जा रहा है शेख शब्बीर ने युवती को प्यार करने की बात कहकर निकाह करने का वायदा किया। शेख शब्बीर के झांसे में आकर अपना गांव पंधी छोड़ कर युवती उसके साथ ही बजरंग चौक के पास किराए के मकान में लिव-इन में रहने लगी। इस दौरान शेख शब्बीर लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस बीच युवती दो बार गर्भवती भी हो गई, तो युवक ने उसका गर्भपात करा दिया।

जब भी युवती अपने प्रेमी शेख शब्बीर से निकाह की बात करती तो वह या तो मारपीट करता है या फिर कोई बहानेबाजी कर देता। इसी साल युवती का एक्सीडेंट हो गया तो उसे अस्पताल में भर्ती कराकर शेख शब्बीर गायब हो गया। युवती ने किसी तरह अपने दोस्तों की मदद से अस्पताल का बिल पटाया लेकिन जैसे ही युवती स्वस्थ हुई एक बार फिर शेख शब्बीर माफी मांग कर उसके करीब आ गया और फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा, लेकिन जब युवती ने उसे निकाह करने के लिए कहा था वह भड़क गया और उसने साफ कह दिया कि वो किसी और युवती से प्रेम करता है और उसी से निकाह करेगा। प्रेम के नाम पर अपने ही मौसी के लड़के से छली गई स्वजाति युवती ने इसके बाद सिविल लाइन थाने में आरोपी शेख शब्बीर के खिलाफ बलात्कार और मारपीट का मामला दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि 20 जून 2021 से लेकर 6 मई 2023 तक लगातार शेख शब्बीर ने उसका बलात्कार किया और उसके साथ मारपीट की । आरोपी के खिलाफ धारा 376 और 323 का मामला दर्ज करते हुए सिविल लाइन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।


पता चला कि लंबे वक्त से दैहिक शोषण के चलते युवती दो बार गर्भवती भी हुई थी लेकिन हर बार शेख शब्बीर बाजार से लाकर दवाई खिलाकर उसका गर्भपात कर देता था। इस बीच कई बार दोनों के बीच ब्रेकअप बहु, हुआ लेकिन फिर दोनों आपस में मिल गए लेकिन जब शेख शब्बीर ने युवती से साफ कह दिया कि वह किसी और से निकाह करेगा तो फिर युवती ने नारी शक्ति टीम की मदद ली, जिनकी सहायता से उसने सिविल लाइन थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है । पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!