कार्यकर्ताओं से जुड़े पदाधिकारी, संगठन की चर्चा भी करें: स्वर्णकार
पूरी लगन से काम करें पदाधिकारी: बांधी

बिलासपुर। भाजपा मस्तूरी व सीपत मंडल की बैठक में विधानसभा प्रभारी कार्तिकेश्वेर स्वर्णकार ने सभी पदाधिकारियों से दोटूक कहा कि अब संगठन की गतिविधियों पर ध्यान रखना है। इसी तरह हमारे कार्यकर्ताओं को भी जोड़कर रखना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा कर उन्हें अपडेट करने की नसीहत भी दी विधानसभा प्रभारी कार्तिकेश्वेर स्वर्णकार ने शुक्रवार को सीपत रेस्ट हाऊस व मस्तुरी स्थित पार्टी कार्यालय में मंडल कार्यसमिति व बीएलओ 2 की बैठक ली। इसमें उन्होंने आगामी कार्यक्रमों एवं संगठनात्मक विषयों को लेकर विस्तार से चर्चा की। उन्होंन कहा की

अब हमें समय के साथ कार्यकर्ताओं को बांधकर रखना है और खुद के साथ ही उन्हें भी अपडेट रखना है। उन्होंने कहा कि संगठन के कार्यों को सभी पदाधिकारी अपनी दिनचर्या के रूप में शामिल कर लें, जिससे कार्यकर्ता भी संगठन के प्रति जुड़े रहेंगे। उन्होंने सभी पदाधिकारियों को पार्टी की बैठकों में नियमित रूप से आने की नसीहत भी दी।

बैठक में उन्होंने प्रदेश की भूपेश सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। विधानसभा के उप नेता प्रतिपक्ष डॉ कृष्णमुर्ति बांधी ने भी संगठनात्मक चर्चा करते हुए पदाधिकारियों को पूरी लगन व इमानदारी से काम करने कहा। उन्होंने प्रदेश सरकार की खामियों को उजागर कर कार्यकर्ताओं के माध्यम से जनता तक पहुंचाने की बात कही बैठक में बीएलओ 2 को प्रशिक्षण भी प्रदान किया गया बैठक में मुख्य रूप से मस्तुरी विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी, किसान मोर्चा प्रदेश सह कोषाध्यक्ष बी पी सिंह जिला पंचायत सदस्य नूरी दिलेन्द्र कौशिल , अनु जाति मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रकाश सूर्या,सीपत मंडल अध्यक्ष राज्यवर्धन सिंह, मस्तूरी मंडल अध्यक्ष विजय अंचल, समेत मंडल महामंत्री, व पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!