छतरपुर के ट्रक ड्राइवर की बिलासपुर में हत्या की आशंका, मौत से पहले मृतक ने पुलिस से की थी अपने साथ लूट की शिकायत, मामले का रहस्य गहराया

आकाश दत्त मिश्रा

बिलासपुर के चकरभाठा क्षेत्र में एक दिन पहले मिली लाश के मामले में कई नए खुलासे हुए हैं। गुरुवार की शाम एयरपोर्ट तेलसरा मार्ग पर पुलिस को एक युवक की लाश मिली थी। आधार कार्ड से उसकी पहचान मध्य प्रदेश के छतरपुर में रहने वाले 30 वर्षीय राकेश यादव के रूप में हुई। पता चला कि राकेश यादव पेशे से ट्रक चालक था जो मध्य प्रदेश से रायपुर और फिर बिलासपुर आया था। 25 जुलाई की रात वह ट्रांसपोर्ट नगर में सामान लोड कर रहा रहा था। इसके बाद उसे रायपुर जाना था।
नई जानकारी मिली है कि 25 जुलाई की रात ही वह थाने आया था और उसने बताया था कि कार सवार युवकों ने उससे ₹80,000 लूट लिए हैं । पूछताछ के बाद पुलिस उसका ट्रक लेकर थाने आई थी। बताया जा रहा है कि वह रात में सोने की बात कहकर कहीं गायब हो गया।

शुरुआती जानकारी मिली है कि पुलिस को उसकी शिकायत पर भरोसा नहीं था। शायद वह फाइनेंस कंपनी के पैसे देने से बचने के लिए लूट की कहानी बना रहा था लेकिन जब उसकी लाश मिली तो अब आरोपों की सच्चाई की नए सिरे से पड़ताल की जा रही है।
पुलिस, थाना परिसर और घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की पड़ताल कर रही है। मृतक के मुंह और अन्य जगह पर चोट के निशान से पुलिस को भी हत्या की आशंका है, जिसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। छतरपुर में रहने वाले ट्रक ड्राइवर राकेश यादव की हत्या बिलासपुर में किसने और आखिर क्यों की , यह रहस्य बना हुआ है। इसे जानने का प्रयास चकरभाटा पुलिस कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!