शेयर मार्केट में इन्वेस्ट करने के नाम पर पुराने दोस्तों ने ही कर ली लाखों की ठगी, कोतवाली पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी सगे भाइयों को मुंबई से किया गिरफ्तार

आलोक मित्तल

शेयर मार्केट में इन्वेस्ट कर मोटी रकम कमाने का लालच देकर पुराने दोस्तों ने ही बिलासपुर के जगमल चौक के पास टिकरापारा में रहने वाले प्रतीक दामा को ठग लिया । प्रतीक दामा जब पढ़ाई कर रहे थे तब मुंबई में रहने के दौरान उनकी दोस्ती शेयर मार्केट में काम करने वाले निमेंश अशोक ठक्कर और रौनक ठक्कर से हुई थी । अपनी पढ़ाई पूरी कर प्रतीक बिलासपुर लौट आए। जनवरी 2021 से जुलाई 21 के बीच निवेश अशोक ठक्कर और रौनक ठक्कर ने प्रतीक से शेयर बाजार में इन्वेस्ट करने के नाम पर अपने अकाउंट में 17 लाख 58 हजार रुपए ट्रांसफर करा लिए और अब रखा मांगने पर दोनों वापस नहीं कर रहे। इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की गई थी।

पुलिस ने जब दोनों का ठिकाना पता किया तो पता चला कि निमेंश और और रौनक पुलिस को छकाने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल रहे हैं । 4 महीने तक दोनों पुलिस को छकाते रहे लेकिन अंततः 6 दिन तक मुंबई में डेरा लगाकर कोतवाली पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में मुंबई महाराष्ट्र में रहने वाले निमेष अशोक ठक्करऔर रौनक ठक्कर को गिरफ्तार किया गया है दोनों सगे भाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!