सरेराह दंपत्ति की पिटाई करने वाले रईसजादे की पुलिस ने निकाली अकड़, गिरफ्तारी के बाद पैदल जुलूस निकालकर पुलिस पहुंची कोर्ट, आरोपी जेल दाखिल

विप्लब् कुंडू

बिलासपुर में कार में सवार बदमाश की सरेराह गुंडागर्दी का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना, खासकर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल द्वारा मामले को उठाए जाने के बाद पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। रक्षाबंधन के एक दिन पहले बुधवार को बाजार में राखी खरीदने पहुंचे कोटा थाना क्षेत्र के करगी कला डगनिया पारा निवासी रविदास अपनी पत्नी के साथ गुजर रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से मसान गंज निवासी सैफ अब्बास अपनी कार से गुजरा। भीड़ भाड़ की वजह से सड़क जाम होने के कारण वो भड़क गया और उसने अपने सामने से गुजर रहे मोटरसाइकिल सवार रविदास को थप्पड़ मार दिया। जब उसने और उसकी पत्नी ने इस पर आपत्ति जताई तो फिर उसने अपनी गाड़ी से बेसबॉल स्टिक निकालकर दौड़ा-दौड़ा कर सरेआम पति पत्नी की लात घूंसों से पिटाई कर दी। इस दौरान लोग तमाशबीन बनकर सिर्फ नजारा देखते रहे। पूरा पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन कोतवाली पुलिस केवल मामला दर्ज कर शांत बैठ गई, जिसके बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि जब एक महिला मदद के लिए आगे आयी तो बदमाश ने उसके साथ भी मारपीट की। इधर सोशल मीडिया पर घटना की आलोचना होने पर कोतवाली पुलिस की नींद खुली और फिर शनिवार को कार समेत अब्बास शेख को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उसे सबक सिखाने पैदल ही न्यायालय तक उसका जुलूस निकालकर पहुंची। आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है। अपनी ऊंची पहुंच, पैसो का घमंड, स्टेरॉयड खाकर बनाई बॉडी और संरक्षण की वजह से खुद को आम लोगों से अलग मांगने वाले ऐसे ही बदमाश आए दिन सड़क पर रोडरेज को अंजाम दे रहे हैं और आम आदमी सब कुछ चुपचाप सह रहा है। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के सामने आने और कुछ लोगों द्वारा मुद्दे को हवा दे जाने के बाद कार्यवाही हुई है, नहीं तो अधिकांश मामले दर्ज तक नहीं होते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!