समूह की महिलाओ ने जताया विधायक नाग का आभार,विधायक बोले हम महिलाओ को सशक्त बनाने में हर संभव प्रयास करेंगे।गोंडवाना स्व सहायता समूह को विधायक नाग ने प्रदाय किया बर्तन सेट

पंखाजूर से बिप्लब कुंडू —

पंखाजुर।
आज अंतागढ़ विधायक एवं मुख्यमंत्री अधोसंरचना एवं उन्नयन विकास प्राधिकरण सदस्य अनूप नाग के द्वारा अपने अंतागढ़ स्तिथ विधायक कार्यालय में मासबरस की गोंडवाना स्व सहायता समूहों की महिलाओ को बर्तन सेट प्रदान किया गया ।

विधायक अनूप नाग ने कहा की हम महिलाओ को सशक्त बनाने में हर संभव प्रयास करेंगे क्योंकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में शासन की योजनाओं के माध्यम से गांव की माताएं बहनें इसी प्रकार से समाज कल्याण एवं क्षेत्र के विकास में अपना बहुमूल्य योगदान दे रही है और हमारी सरकार आगे भी माताओं बहनों के हित में कार्य करते रहेंगे ।

विधायक अनूप नाग द्वारा बर्तन प्रदाय किए जाने के पश्चात समूह की सभी महिलाओ ने विधायक अनूप नाग और प्रदेश की कांग्रेस सरकार का आभार व्यक्त किया ।

इस दौरान जिला कांग्रेस मिडिया प्रभारी विश्राम गावड़े, आमाबेड़ा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष किशोर मरकाम, समूह अध्यक्ष सुखवती गावड़े, संगीता गावड़े, हीरोबाई गावड़े, श्यामवती गावड़े, रामशिला समेत समूह की कई महिलाएं मौजूद रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!