चढ़ा फटाफट क्रिकेट का खुमार, दिलचस्प मुकाबले देखने उमड़ रहे दर्शक

आकाश  सिंह पवार 

अखिल भारतीय टी 20 क्रिकेट प्रतियोगिता का  चौथा दिन और पहला मैच बी सी सी नागौद विरुद्ध कोरबा के बीच हुआ जिसमें नागौद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 138 रन बनाये जिसमें रजनीश ने 42 मोहित ने 23 रनों का योगदान दिया छोटा ने 3 और हरमेश ने 2 विकेट लिए जवाब में कोरबा 20 ओवर खेलकर 134 रन ही बना सकी एक समय पर ये मैच बेहद ही रोमांचक स्तिथि पर था जब छोटा और हरमेश बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन इनके विकेट के बाद बहुत मुश्किल हुआ और इस मैच को गवा दिया इस मैच में कोरबा की तरफ से छोटा ने 28 गेंद पर शानदार 45 रन और सुधांशु ने 35 रन बनाये इस तरह इस मैच को नागौद ने 4 रनों से जीतकर सेमीफाइनल में जगह सुनिश्चित की । इस मैच के मैन आफ द मैच अंकित रहे और अंकित ने अपना मैन आफ द मैच अन्य खिलाड़ी के साथ शेयर किया ।

आज के दिन का दूसरा मैच 
चंद्रा क्रिकेट अकेडमी अम्बिकापुर विरुद्ध डी सी ए शहडोल के बीच हुआ  
अम्बिकापुर की टीम  बहुत युवा टीम रही तापस चंद्रा की देखरेख में  टीम यहां पहुँची और टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया 
अम्बिकापुर के 16 वर्षीय युवा कप्तान शिवम ने टॉस  के समय कहा कि हम सिर्फ यहाँ क्रिकेट को एन्जॉय करने के लिए पहुंचे हुए है जीत और हार हमारे लिए कोई मायने नही रखती 
इस तरह खेल प्रारम्भ  हुआ  पहले बल्लेबाजी का फैसला अम्बिकापुर का बिल्कुल गलत साबित हुआ और मात्र 75 रन पर ही ये टीम सिमट गई संकेत ने 4 विकेट राजा ने 3 विकेट लिए 76  रन के लक्ष्य का  पीछा करने उतरी टिया। शहडोल  ने 2 विकेट खोकर  9 ओवर में ही लक्ष्य का प्राप्त कर लिया और अगले चक्र में प्रवेश किया आशिष मिश्रा ने 35 रन बनाए जबकि  विप्रो ने 2 विकेट हासिल किये।
इस मैच के मैन ऑफ द मैच संकेत रहे 
आज के मैच में अतिथि  के रूप में अखिलेश नामदेव प्रदीप यादव डी डी ओगरे सीईओ पेंड्रा  विकाश शर्मा सहित बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित रहे।
कल खेला जाएंगे दो महा मुकाबले
पहला मैच सुबह 8:30 बजे 
लियो क्लब  कटक ओड़िसा विरुद्ध मास्टर स्ट्रोक नागपुर महाराष्ट्र के बीच
दूसरा मैच 12:30 बजे
गुरु क्रिकेट क्लब पॉन्डिचेरी  विरुद्ध वंडर बॉयज कश्मीर के बीच खेला जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!