नगर पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने ली शपथ, मंत्री अमरजीत भगत रहे मौजूद

पखांजूर 
बिप्लब कुण्डू   

पखांजूर नगर पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष बप्पा गांगुली और उपाध्यक्ष मायारानी ने शपथ ग्रहण की. कार्यक्रम में मंत्री अमरजीत भगत भी मौजूद रहे.
पखांजूर के नगर पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत पहुंचे. नवनिर्वाचित अध्यक्ष बप्पा गांगुली और उपाध्यक्ष मायारानी सरकार ने शपथ ली. इस दौरान चंद्रपुर विधायक और अंतागढ़ विधायक कार्यक्रम में मौजूद रहे. पखांजूर SDM निशा नेताम मंडावी ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष को शपथ दिलाई. शपथ ग्रहण के बाद बप्पा गंगोली ने नगर पंचायत की समस्याओं का निराकरण करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम खाद्य मंत्री को पत्र सौंपा. मांग को गंभीरता से लेते हुए अमजीत भगत ने जल्द ही मांगें पूरी करने का आश्वासन दिया.मंत्री अमरजीत भगत ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए नगर में स्ट्रीट लाइट और पेयजल के लिए 10 लाख रुपए की राशि स्वीकृत की. वहीं अंतागढ़ विधानसभा के विधायक अनूप नाग ने नगर के दो मुख्य चौराहों पर सोलर लाइट हाईमाक्स लगाने के लिए तत्काल 10 लाख रुपए की स्वीकृति दी.छोटे किसानों को दी जाएगी प्राथमिकता
धान खरीदी को लेकर मंत्री ने कहा कि, ‘क्षेत्र के सभी किसानों का धान खरीदा जाएगा. पहले छोटे किसानों को प्राथमिकता दी जाएगी, जिससे उन्हें रबि फसल उगाने में दिक्कत न हो’. किया गया पट्टा वितरणनगर पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष बप्पा गांगुली ने पखांजूर में वृध्दाश्रम बनाने की बात कही और बस स्टैंड में बने भवन में निर्माण की बात भी कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!