बिलासपुर में रेहान की याद में नागरिकों ने निकाला कैंडल मार्च, उसके ही दोस्तों ने अगवा कर की थी उसकी हत्या

मो नासीर

बिलासपुर, बीते दिनों न्यायधनी बिलासपुर में ह्रदयविदारक घटना घटी जिसमे तारबाहर निवासी मोहम्मद आसिफ के सुपुत्र मोहम्मद रेहान उम्र 15 वर्ष का फ़िरौती की रकम को लेकर हत्या कर दी गई थी, जिससे समूचे बिलासपुर को झझकोर कर रख दिया था, इसी घटना को लेकर आज मोहम्मद रेहान की याद में कैंडल मार्च निकाला गया जिसमें सभी समुदायों के लोगो ने शिरकत कर मरहूम रेहान को अपनी श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए मोहम्मद रेहान के घर से तारबाहर चौक बिलासपुर तक बड़ी संख्या में महिलाएं बच्चे बड़े सभी शामिल हुए और कैंडल मार्च किया,वही बिलासपुर नगर निगम सभापति नजीरुद्दीन ने कहा कि यह घटना बड़ी ही दुखद घटना है इस तरह की घटना दोबारा घटित न हो इसके लिए पालको को भी अपने बच्चो पर पूरा ध्यान देना होगा, वो कहाँ जाते है उनका उठना बैठना किनके साथ है इस पर भी विशेष निगरानी रखनी पड़ेगी, आधुनिकता की दौड़ में हमारे बच्चे आगे रहे इसके साथ यह भी ध्यान रखना होगा कि कही इस आधुनिकता की वजह से कोमल मानो पर कोई दुष्प्रभाव न पड़े।
इसी के साथ आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेजने के लिए बिलासपुर पुलिस का आभार व्यक्त किया गया, साथ ही बिलासपुर पुलिस द्वारा किए गए आत्मीय सहयोग के लिए मोमेंटो प्रदान किया गया।

रिहान की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने घर का राज अपने बदमाश दोस्तों के सामने उजागर कर दिया था। पिता द्वारा जमीन बेचने से मिली 50 लाख की रकम का जिक्र अपने बदमाश दोस्तों से किया था, जिन्होंने रिहान को यह झांसा दिया कि वह उसे अपनी गर्लफ्रेंड की बहन से मिलाएंगे और यही झांसा देकर वे उसे वीराने में ले गए, जहां बेल्ट से उसका गला घोट कर जान ले ली और उसी के मोबाइल से उसके पिता को फिरौती के लिए कॉल किया। जवाब का इंतजार किए बगैर उसके ही पड़ोसी और दोस्त अपहरणकर्ता अपने घरों में सो गए लेकिन वे पुलिस से बच ना पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!