वैलेंटाइन डे के आने लगे रुझान, मौजूदा ब्वॉयफ्रेंड ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को मारा चाकू , अब लैला- मजनू हवालात में मना रहे हैं वैलेंटाइन डे

मो नासीर

वैलेंटाइन डे से एक दिन पहली रात से ही वैलेंटाइन डे के रुझान आने लगे थे। ex-boyfriend को मौजूदा बॉयफ्रेंड ने चाकू मार दिया और इसके पीछे बाकायदा गर्लफ्रेंड की भूमिका रही ।वैलेंटाइन डे की खुमारी ऐसी कि तारबाहर वायरलेस कॉलोनी में रहने वाली लेखा कोल से मुलाकात की तमन्ना में उसका पूर्व प्रेमी किन्नू उर्फ दीपक सिंह लेखा के भाई के एक फोन पर रात 3:00 बजे भागा भागा वायरलेस कॉलोनी पहुंच गया। उसे वहां उसकी पूर्व प्रेमिका तो मिली लेकिन प्रेमिका के साथ था मौजूदा बॉयफ्रेंड आशीष कश्यप भी। यह सारा ट्रैप प्रेमिका ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर किया था, जिसमें दीपक सिंह फंस गया। रात 3:00 बजे इनके बीच झगड़ा होने लगा और फिर खपरगंज निवासी आशीष कश्यप ने पास में रखे चाकू से दीपक सिंह पर वार कर दिया। उसे कई जगह गंभीर चोट लगी। अपने पूर्व प्रेमी को घायल कर प्रेमिका लेखा और और उसका प्रेमी आशीष कश्यप मौके से भाग खड़े हुए।

इसकी शिकायत घायल की बहन ने थाने में की। पुलिस की टीम ने आशीष कश्यप को साइबर सेल की मदद से ढूंढ निकाला। शुरू में तो उसने पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया, लेकिन फिर उसके जैकेट में खून के धब्बे दिखे ।जिसके बाद उसने बताया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ कार में घूम रहा था। तभी उसकी महबूबा के भाई का फोन आया और फिर उसने पहुंच वह किया जो उसकी प्रेमिका और उसका भाई चाहते थे। इस बीच शोर मचाने पर वे सभी वहां से भाग गए थे । पुलिस ने इस मामले में आशीष कश्यप और उसकी प्रेमिका लेखा कोल को गिरफ्तार कर लिया है। यानी इस लैला मजनू का वैलेंटाइन डे अब जेल में कटने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!