सदर बाजार स्थित माखन ज्वेलर्स में उठाई गिर महिलाओं ने दिखाई हाथ की सफाई, 80 हजार रुपए के सोने का चेन पलक झपकते किया पार

बिलासपुर में सक्रिय महिला उठाई गिर समूह की सदस्यों ने सदर बाजार स्थित ज्वेलरी शॉप में सोने की चेन पार कर दी। तेलीपारा निवासी रवि सोनी की सदर बाजार में माखन ज्वेलर्स नाम से दुकान है। गुरुवार श्याम करीब 7:30- 8:00 बजे दो महिलाएं खरीदार बनकर उनकी दुकान में पहुंची, जिन्होंने ग्राहकों और दुकानदार का ध्यान भटकते हुए 11.210 मिलीग्राम वजनी 20 कैरेट सोने क्या चेन पार कर दिया, जिसकी कीमत 80 हजार रुपए है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद दुकान संचालक रवि सोनी ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की है।

पुलिस को संदेह है कि यह महिलाएं उड़ीसा की उठाईगीर गिरोह की सदस्य हो सकती है क्योंकि हाल ही में उड़ीसा में भी इसी तरह की घटना सामने आई है
महिलाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है इसलिए पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की बात कह रही है। एक दिन पहले व्यापार विहार में भी दो उठाई गिर ढाई लाख रुपए से भरा बैग लेकर चलते बने थे और उसी शाम दो महिलाओं ने सदर बाजार में ज्वेलरी शॉप में उठाई गिरी की घटना को अंजाम दिया है। यह मामले तार बाहर और सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के हैं। अब पुलिस के लिए बड़ी चुनौती यह है कि कैसे वह इन उठाई गिरो को पकड़े जबकि उनकी तस्वीर पुलिस के पास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!