बिलासपुर भाजपा नेत्री के घर पर अनोखी चोरी, बंद अलमारी से गायब हो गए 17 लाख के जेवर

आकाश

टिकरापारा नटराज स्वीट्स के पास रहने वाली भाजपा महिला मोर्चा की नेता और वंदे मातरम संगठन की सदस्य प्रभा तिवारी के घर अनोखी चोरी हुई है। चोर उनकी बंद अलमारी में मौजूद सोने के गहने चुरा कर ले गया और उन्हें इसका पता ही नहीं चला। टिकरापारा निवासी प्रभा तिवारी का कहना है कि उनके अलमारी से किसी ने 16- 17 लाख रुपए के गहने चुरा लिए हैं, जिसका पता उन्हें सोमवार को हुआ ।


असल में प्रभा तिवारी के घर की ऊपरी मंजिल पर पिछले 6-7 महीने से कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है और यहां मजदूरों का आना जाना लगा हुआ है। प्रभा तिवारी के अनुसार उन्होंने एक महीने पहले अपने गहने सुरक्षित अलमारी में रखे थे। इस बीच गहनों की जरूरत नहीं पड़ी तो उन्होंने देखा भी नहीं। सोमवार को जब अलमारी खोला तो पाया कि दो सोने के चेन और आठ कंगन गायब है, जबकि अलमारी का ताला टूटा भी नहीं था।

इसी अलमारी में थे गहने


संदेह है कि किसी ने चाबी के सहारे अलमारी खोलकर आराम से गहने पार किए हैं और वापस अलमारी लॉक कर दी। प्रभा तिवारी को अपने घर काम करने वाले मजदूरों पर भी शक है , उनका कहना है कि पिछले कुछ दिनों से मजदूर काम पर भी नहीं आ रहे हैं। इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से जांच शुरू कर दी है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। पुलिस का भी मानना है कि किसी जान पहचान वाले ने ही यह चोरी की है।

इसी मकान में हुई है चोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!