पुरानी रंजिश के चलते इंद्रपुरी में चाकू मार कर की गई युवक की हत्या

कुछ बदमाशों और असामाजिक तत्वों ने सनातनी पर्वों को जैसे बदनाम करने का ठेका ले रखा है। इन लोगों ने हिंदू त्योहारों को जैसे बदला लेने का अवसर ही मान लिया है। रक्षाबंधन पर जहां लगरा में तीन भाइयों ने मिलकर अपने पिता के हत्यारे की जान ले ली तो वही सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के तिफरा इंद्रपुरी में भी रक्षाबंधन के ही दिन बदमाशों ने पुरानी रंजिश भुनाते हुए युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।
इंद्रपुरी क्षेत्र में रहने वाले दो परिवारों के बीच पुरानी दुश्मनी थी, इसी को भुनाने के लिए आरोपी शेखर भारद्वाज ने अपने कुछ साथियों के साथ रक्षाबंधन के दिन पहले तो शराब पी और फिर इन लोगों ने बातचीत करने के नाम पर सौरभ रात्रे को बुलाया। बातचीत के दौरान अचानक शेखर ने सौरभ के पेट पर चाकू से कई हमले कर दिये, जिससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई ।
घटना को अंजाम देने के बाद सारे आरोपी भाग गए। इधर मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी शेखर भारद्वाज और उसके 3 साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में कुछ आरोपी फरार बताये जा रहे हैं, जिन्होंने मिलकर 22 साल के सौरभ रात्रे की चाकू मार कर हत्या कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!