मस्तूरी विधानसभा के जयराम नगर गतौरा मंडल में मंडल कार्य समिति की बैठक आयोजित

मस्तूरी विधानसभा के जयराम नगर गतौरा मंडल में मंडल कार्य समिति की महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन और वंदे मातरम के गायन के साथ हुई बैठक की शुरुआत मंडल अध्यक्ष राजेंद्र राठौरा द्वारा दिए गए स्वागत भाषण से हुई। उन्होंने सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए संगठन के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला और भविष्य की चुनौतियों के लिए तैयार रहने की प्रेरणा दी।

बैठक में राष्ट्रपति का अभिभाषण विधानसभा के संयोजक बी.पी. सिंह ने सभी सदस्यों को पढ़कर सुनाया। अभिभाषण में राष्ट्रपति ने विभिन्न राष्ट्रीय मुद्दों और विकास योजनाओं पर चर्चा की, जिससे सभी सदस्यों को राष्ट्रीय और स्थानीय स्तर पर हो रहे परिवर्तनों की जानकारी मिली।

अगले तीन महीनों की कार्य योजना के बारे में विस्तृत जानकारी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री यदुरम साहू ने प्रस्तुत की। उन्होंने आगामी योजनाओं और कार्यक्रमों की रूपरेखा पेश की, जिसमें विकास कार्य, सामाजिक कार्यक्रम और संगठन की मजबूती के लिए की जाने वाली गतिविधियाँ शामिल थीं। उन्होंने सभी सदस्यों से इन योजनाओं को सफल बनाने के लिए सक्रिय भागीदारी का आग्रह किया।

कार्यक्रम का आभार प्रदर्शन मंडल महामंत्री श्याम पटेल ने किया। उन्होंने सभी सदस्यों की उपस्थिति और सहयोग के लिए धन्यवाद दिया और संगठन की एकता और समर्पण की प्रशंसा की।

मंच संचालन की जिम्मेदारी मंडल महामंत्री राधेश्याम मिश्र ने निभाई। उन्होंने पूरे कार्यक्रम को सुव्यवस्थित रूप से संचालित किया और सभी कार्यों को सफलतापूर्वक संपन्न कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

बैठक में मंडल के सभी प्रमुख सदस्य उपस्थित थे और विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक का माहौल उत्साहपूर्ण और समर्पण से भरा हुआ था, और सभी सदस्यों ने अपने-अपने विचार साझा किए और संगठन की प्रगति के लिए अपने सुझाव दिए।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधानसभा संयोजक बी पी सिंह, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र राठौर,मंडल महामंत्री श्याम पटेल राधेश्याम मिश्रा, मंडल उपाध्यक्ष संत कुमार पटेल, जनपद सदस्य प्रतिनिधि दुर्गा पटेल, युवा मोर्चा अध्यक्ष भास्कर पटेल, महिला मोर्चा अध्यक्ष रीना खाडेकर, पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष दुर्गा पटेल, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष श्याम खांडेकर, अनुसूचित जनजाति मोर्चा अध्यक्ष परदेसी जगत, किसान मोर्चा अध्यक्ष राजेश्वर पटेल, कपिल पटेल, शंभू दास मानिकपुरी, राजेश शेडे, पुष्पा सिंह परिहार, कुसुमलता श्रीवास, रवि बारगाह कुलदीप रजक, सुनील घोरे,माधव साहू, मनोज सिंह ,गोलू यादव, आशीष बाकरे, शत्रुघ्न पुरी गोस्वामी, भागवत पटेल, होरीलाल यादव, लाकेश्वर पटेल ,हरीश श्रीवास, विजय वस्त्रकर, सुधीर पटेल, सिट्टू चावला ,वीरेंद्र पटेल आदि बड़ी संख्या में भाजपा मंडल के कार्यकर्ता उपास्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!