गौरेला में दिनदहाड़े युवक ने 11 बार चाकू घोंप कर युवती की ले ली जान, किसी मोबाइल को लेकर दोनों के बीच था विवाद

आकाश मिश्रा

भीड़ के बीच नकाबपोश युवक ने युवती को चाकू से गोद डाला। गौरेला में घटित यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। झगड़ा खार में रहने वाली 21 वर्षीय रंजन यादव अपने कजिन ब्रदर के साथ गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के मेन रोड स्थित स्टेट बैंक की शाखा में एक्टिवा से पहुंची थी। रंजना जैसे ही एक्टिव से उतरी, मुंह पर कपड़ा बांधकर एक युवक उसके पास पहुंचा। दोनों के बीच करीब 3 मिनट तक कुछ बातचीत हुई, उसके बाद युवक ने एक चाकू निकाल लिया और एक के बाद एक 11 बार उसके पेट पर वार कर दिए। इतने भर से ही उसका जी नहीं भरा तो उसने युवती का गला भी रेत दिया। हैरानी की बात यह है कि जब यह घटना घट रही थी तो आसपास से लोग गुजर रहे थे। मगर किसी ने भी युवक को रोकने या फिर बीच बचाव का प्रयास नहीं किया। युवक का दुस्साहस ऐसा कि घटना को अंजाम देने के बाद भी वह घटनास्थल पर ही खड़ा रहा और चाकू से खून पोंछता दिखा। जिसके बाद घटनास्थल पर ही चाकू फेंक कर वह भाग खड़ा हुआ।

कौन है हमलावर

बताया जा रहा है कि रंजना का दुर्गेश नाम के किसी लड़के से दोस्ती थी और दुर्गेश ने उसे मोबाइल गिफ्ट किया था, लेकिन बाद में दोनों में अनबन हो गई तो दुर्गेश मोबाइल वापस मांगने लगा और अन्य वजह से भी उसे परेशान करने लगा। आशंका जताई जा रही है कि दुर्गेश ने ही रंजना की हत्या की है।
गौरेला में दिनदहाड़े हुई युवती की हत्या से सनसनी फैल गई । घटना सीसीटीवी कैमरे में भी नजर आ रही है, जिसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इतना तो जाहिर है कि रंजना पर हमला करने वाला युवक उसका परिचित था। रंजना के भाई का कहना है कि आरोपी युवक लगातार उनका पीछा कर रहा था और रंजना के बैंक पहुंचते ही वह रंजना से मोबाइल मांगते हुए विवाद करने लगा । रंजना ने उसे मोबाइल दे भी दिया और फिर कभी नहीं मिलने की बात कही। इससे भड़क कर युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

रंजना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!