आजाद पैनल द्वारा सीएमडी महाविद्यालय में मनाया गया होली का पर्व

बिलासपुर शहर की पहचान सीएमडी महाविद्यालय में होली मिलन उत्सव का आयोजन किया गया जिसमें हजारों की संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे और सब ने खूब होली खेली एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर मुबारक बाद भी दी।
डीजे की धुन पर लगातार छात्र-छात्राएं थिरकते रहे होली खेले रघुवीरा और छत्तीसगढ़ी फाग गीतों से महाविद्यालय प्रांगण झूम उठा।
पानी और गुलाल की बौछारों ने फिजाओं को और रंगीन कर दिया।
इस अवसर पर आजाद पैनल के युवा छात्र नेता धीरज साहू ने कहा कि अभी मुख्य परीक्षा की अवधि चल रही है बाहर से आकर पढ़ाई करने वाले छात्र छात्राएं अपने घरों को नही जा पाते अपने परिवार के साथ होली नहीं माना पाते इसलिए यह आयोजन आजाद परिवार कराती है ताकि उन्हें परिवार के साथ न होने का दुख न हो होली का पर्व खुशियों का पर्व है लोग एक दूसरे को गुलाल लगाकर खुशियां बांटते हैं। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी कॉलेजों में एक परिवार की तरह है जो रंग बिरंगे रंगो से होली खेलकर आपसी सौहार्द को और मजबूत बनाने का संदेश देते हैं।

इस दौरान सीएमडी महाविद्यालय आजाद पैनल के संस्थापक अभिनेष लल्लन बोले एवम चिकी बोले,विनायक शर्मा, वासु नामदेव, ईशु चंदा,हरीश कालशा,नमन रात्रे, सुनील केशरी ,आशीष कौशिक, चंदू, केशव,हिमांशु,अमल,लोकेश, सहित हजारों छात्र छात्राओं के उपस्थित में यह इनोसेंट होली का रंगारंग समापन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!