लोगों के मांग के अनुरूप करें कार्य- मेयर, मेयर रामशरण यादव ने वार्ड क्रमांक 54 चिंगराजपारा कश्यप मोहल्ले का किया निरीक्षण

सोमवार को मेयर  राम शरण यादव ने चिंगराजपारा कश्यप मोहल्ला वार्ड क्रमांक 54 का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं लोगों से चर्चा की। लोगों ने पानी निकासी के लिए नाली निर्माण कि मांग की। इस पर मेयर श्री रामचरण यादव ने क्षेत्र के पानी निकासी के लिए कार्ययोजना तैयार करने जोन कमिश्नर को निर्देशित किया।
 मेयर श्री रामशरण यादव ने गणेश चौक कश्यप मोहल्ला से लेकर बड़े नाला सहित पूरे कश्यप मोहल्ला क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान क्षेत्र में पानी निकासी की बड़ी समस्या स्थानीय लोगों ने बताई। लोगों ने क्षेत्र के पानी निकासी के लिए सड़क के दोनों ओर नाली निर्माण करने की मांग की। इस पर मेयर श्री रामशरण यादव ने लोगों की मांग के अनुरूप कार्य करने जोन कमिश्नर श्री राजकुमार मिश्रा को निर्देशित किया। उन्होंने नाली निर्माण के मार्ग पर आने वाली भूमि के मालिकों से बात कर नाली निर्माण करने के लिए सहयोग करने की बात कही। इसी तरह क्षेत्र में नाली सफाई नहीं होने की बात सामने आई, जिस पर मेयर श्री रामशरण यादव ने तत्काल क्षेत्र के सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। इस दौरान सभापति श्री शेख नजीरुद्दीन, वार्ड पार्षद श्री रामप्रसाद साहू, पूर्व पार्षद श्री भागीरथी साहू, श्री संतोष साहू, श्री कमल कश्यप, श्री शेर सिंह कश्यप, श्री शिव यादव, राजकुमार साहू, पार्षद श्री बजरंग बंजारे, श्री शिव केवर्त, श्री हितेश यादव एवं स्थानिय जनप्रतिनिधि सहित मोहल्ले के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

 अवैध प्लाटिंग पर रोक लगाने के निर्देश
 निरीक्षण के दौरान अशोक विहार फेस 2 में अवैध प्लाटिंग होने की जानकारी क्षेत्र के लोगों ने मेयर श्री रामशरण यादव को दी। इस पर मेयर श्री रामशरण यादव ने जोन कमिश्नर आरके मिश्रा को एसडीएम एवं  रजिस्ट्रार को पत्र लिख अवैध प्लाटिंग की रजिस्ट्री पर रोक लगाने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!