छत्तीसगढ़ बंगाली समाज के पदाधिकारी अपने समाज के बीच जाकर भाजपा और अमर अग्रवाल के लिए मांग रहे वोट, पल्लव धर ने भाजपा की जीत का किया दावा

चुनाव की रणभेड़ी बजने के साथ ही सभी प्रत्याशी ताल ठोक कर मैदान में उतर आये है। छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा सीटों के लिए भी 7 और 17 नवंबर को मतदान होने हैं। दूसरे चरण के मतदान में बिलासपुर विधानसभा सीट का चुनाव होना है। जीत के प्रबल दावेदार और भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल के पक्ष में विभिन्न समाज और संगठनों द्वारा भी समर्थन देते हुए चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इन्ही में से एक छत्तीसगढ़ बंगाली समाज भी लगातार अमर अग्रवाल के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहा है। बिलासपुर में करीब 20 हजार बंगाली वोटर है, जिसे भारतीय जनता पार्टी और अमर अग्रवाल के पक्ष में मतदान करने के लिए छत्तीसगढ़ बंगाली समाज के पदाधिकारी लगातार अपने समाज के लोगों के घरों में पहुंचकर उनसे संपर्क कर भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं।


बिलासपुर के कई क्षेत्र ऐसे हैं जहां बंगाली वोटर की संख्या अधिक है, उनमें से देवरी खुर्द, रेलवे कॉलोनी, हेमू नगर, विद्या विनोबा नगर , इंदिरा कॉलोनी, सरकंडा आदि क्षेत्र है। इन्ही क्षेत्रो में छत्तीसगढ़ बंगाली समाज के सदस्य और पदाधिकारी जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ बंगाली समाज के प्रदेश महासचिव पल्लव धर, पार्थो चक्रवर्ती ,कल्पना डे, नारायण चंद डे, सूजन मल्लिक, ऋषि हालदार ,अनूप विश्वास , अभिषेक विश्वास, धनंजय बाला, राकेश साहा, प्रणव बनर्जी ,ऋषिकेश बनर्जी , अचिंत कुमार बोस, देवव्रत मजूमदार आदि ने जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!