तालापारा में तलवार लहराते आदतन बदमाश को पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने पकड़ा, तो वहीं मल्हार क्षेत्र में भारी मात्रा में देसी शराब पकड़ाया

बाजार से अचानक शराब गायब होने लगी है। आशंका जताई जा रही है कि चुनाव के मद्देनजर शराब का भारी मात्रा में स्टॉक किया जा रहा है, जिसके कारण ही शराब दुकानों में अधिकांश ब्रांड की शराब नहीं मिल रही है। यही कारण है कि चुनाव आयोग के निर्देश पर पुलिस लगातार अवैध शराब के विरुद्ध कार्यवाही कर रही है। इसी कड़ी में चौकी मल्हार ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों द्वारा देसी प्लेन शराब बेचा जा रहा था। पुलिस ने उनके कब्जे से 50 पाव प्लेन देसी शराब पकड़ा है। पकड़े गए 9 लीटर शराब की कीमत ₹4000 है। पुलिस ने एक मोटरसाइकिल भी जप्त की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि मल्हार बस स्टैंड के पास कुछ लोग अवैध रूप से मोटरसाइकिल में रखकर शराब बेच रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जुनवानी निवासी चंद्र प्रकाश रजक और बलराम तिवारी को पकड़ा। जिनके कब्जे से यह अवैध शराब बरामद हुई ।आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।

इधर चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था भंग ना हो इसे लेकर भी पुलिस सतर्क है। सिविल लाइन पुलिस ने सूचना के बाद तलवार लेकर घूम रहे तालापारा निवासी आदतन बदमाश मोहम्मद ताहिर को गिरफ्तार किया है। मोहम्मद ताहिर के खिलाफ सिविल लाइन थाना के अलावा सिरगिट्टी में भी कई अपराधिक प्रकरण दर्ज है। पिछले दिनों ही हालांकि पुलिस ने सभी बदमाशों को थाना तलब कर अपराध से दूर रहने की ताकीद की थी, लेकिन फिर भी बदमाश अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान तालापारा निवासी 32 वर्षीय बदमाश मोहम्मद ताहिर मोहल्ले में तलवार लेकर लोगों को डराते धमकाते मिला। तत्काल पुलिस की एक टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को कब्जे में लिया, जिसके पास से एक 22 इंच लंबी तलवार जप्त हुई है। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!