ड्राई डे पर शराब बेचने वाले पकड़े गए, तो वही शराब के लिए पैसे न देने पर बदमाश ने मोटरसाइकिल को किया आग के हवाले

आदतन बदमाश ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे और नहीं देने पर मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया। रतनपुर के दुल्हरा और खंडोबा मंदिर के पुजारी त्रिलोचन पांडे से रविवार को खंडोबा निवासी आदतन बदमाश राजा उर्फ लालू सारथी 19 वर्ष ने शराब पीने के लिए पैसे मांगे । जब त्रिलोचन पांडे ने पैसे देने से मना किया तो वह गंदी गंदी गाली गलौच और मारपीट पर उतारू हो गया। इतना ही नहीं बदमाश ने उनके एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल में आग लगा दी। जिसकी शिकायत रतनपुर थाने में की गई थी। पुलिस ने फरार आरोपी को मुखबिर की सूचना पर सोमवार को गिरफ्तार किया।

रतनपुर पुलिस ने निजात अभियान के तहत 32 पाव देशी प्लेन शराब और 10 लीटर कच्ची महुआ शराब जप्त करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि भरवी डीह में एक व्यक्ति अपने घर के आंगन में देसी प्लेन शराब रखकर बेच रहा है। भरवी डीह के प्रदीप कुमार कमल के पास से 32 पाव देशी प्लेन शराब मिली, तो वहीं खैरा निवासी श्यामलाल साहू के घर से 10 लीटर कच्ची महुआ शराब मिली। दोनों के ही खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है ।

बिलासपुर सिटी कोतवाली पुलिस ने भी टिकरापारा डीपी कॉलेज के पास रहने वाले सुमित खटीक के ठिकाने पर छापा मार कर 40 पाव अंग्रेजी शराब जप्त की है। गांधी जयंती ड्राई डे होने पर अवैध रूप से शराब की बिक्री की जा रही थी। पुलिस ने कुख्यात अपराधी सुमित उर्फ चुन्नी खटीक के ठिकाने पर छापा मारा तो उसके कब्जे से 7.740 लीटर अंग्रेजी शराब मिली। अलग-अलग ब्रांड के शराब की कीमत 7470 बताई जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!